जैसलमेर कलक्टर ने पूनम स्टेडियम का किया निरीक्षण, 14 अगस्त तक सभी व्यवस्थाएं संपादित करने के दिए निर्देश 
जैसलमेर 
जिला मुख्यालय पर 15 अगस्त स्वाधीनता दिवस का जिला स्तरीय समारोह का आयोजन शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में सोमवार, 15 अगस्त प्रात 9ः05 बजे रखा गया है। जिला कलक्टर मातादीन शर्मा एवं जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने मंगलवार को पूनम स्टेडियम का भ्रमण कर जिला स्तरीय समारोह के संबध में की जाने वाली व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं संबंधित अधिकारियों को निर्देष दिए कि सभी व्यवस्थाएं 14 अगस्त दोपहर तक संपादित कर दें।
जिला कलक्टर शर्मा ने समारोह के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी ली वहीं बैठक व्यवस्था को सुचारु रुप से समय पर करने के निर्देष दिए। उन्होंने आयुक्त नगर परिषद को निर्देष दिए कि वे स्टेडियम की पूरी सफाई करवा दें वहीं मार्च पास्ट के ट्रेक को रोलर घुमाकर सही कराने के निर्देष दिए। उन्होंने सभी व्यवस्थाओं को 14 अगस्त तक अन्तिम रुप प्रदान करने के निर्देष दिए। उन्होंने अतिरिक्त जिला कलक्टर नखतदान बारठ एवं उपखंड अधिकारी संजयकुमार वासु को व्यवस्थाओं की प्रभावी माॅनेटरिंग करने के निर्देष दिए। उन्होंने स्टेडियम के मुख्य पवेलियन की रंगाई पोताई कराने के निर्देष दिए व शौचालयों की सफाई कराने के भी निर्देष दिए।
उन्होंने जिला स्तरीय स्वाधीनता दिवस समारोह के लिए सभी व्यवस्थाएं गरिमा के अनुरुप करने के निर्देष दिए। उन्होंने कहा कि व्यवस्थाओं को गम्भीरता के साथ समय पर कराने पर विषेष जोर दिया एवं पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था करने के भी निर्देष दिए।
जिला पुलिस अधीक्षक श्री यादव ने आमजन के प्रवेष द्वार पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने के निर्देष दिए। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर बारठ,मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सज्जनसिंह,उपखंड अधिकारी श्री वासु,आयुक्त नगरपरिषद एस.के.चावडा,अधीक्षण अभियंता पीडब्ल्यूडी सुनील कालानी,तहसीलदार पुखराज भार्गव,जिला षिक्षा अधिकारी प्रतापसिंह कस्वां,खेल अधिकारी लक्ष्मणसिंह तंवर भी उपस्थित थें।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top