जैसलमेर पुलिस गोलीकांड : महापड़ाव में बाड़मेर से शामिल होगे लोग, महापड़ाव कल 

बाड़मेर

दो जूलाई को जैसलमेर में होने वाले महापड़ाव को लेकर शुक्रवार को स्थानीय श्री राणी रूपादे संस्थान में चुतरसिंह हत्याकाण्ड संघर्ष समिति की बैठक हुई। जिसमें विधानसभा वार अलग-अलग लोगों को जिम्मेदारियां दी गई। 
महेन्द्रसिंह तारातरा ने बताया कि सभा को सम्बोंधित करते हुए स्वरूपसिंह चाडी ने कहा कि प्रषासन द्वारा इंटरनेट सेवाओं को बंद करना व धारा 144 लगाना प्रषासन के लिए मुसिबत का सबब बन गया है। क्योंकि प्रषासन इन ओछे हथकण्डो द्वारा आन्दोलन दबाना चाह रहा था जबकि इससे आन्दोलन और ज्यादा भड़क गया है। 
राजेन्द्रसिंह भियांड ने कहा कि जैसलमेर में होने वाला महापड़ाव ऐतिहसिक होगा। बाड़मेर-जैसलमेर ही नही पुरे प्रदेश भर से इतनी बड़ी संख्या में लोग आयेंगे कि प्रशासन की सांसे फुल जायेगी। अभी तक महापड़ाव को लेकर हमारा जो भी जनसम्पर्क व प्रचार हुआ है उसके आधार पर न्युनतम पचास हजार लोग जमा होंगे।
हठेसिंह रामदेरिया ने जैसलमेर में आयोजित होने वाले महापड़ाव के बारे में बताते हुए कहा कि प्रशासन और राज्य सरकार एक बेगुनाह का कत्ल करके खामौष नहीं बैठ सकती। क्योंकि अब सर्व समाज ने यह तय कर लिया है कि अब लोकतंत्र में तानासाही का धालमेल नहीं होने देंगे। साथ ही उन्होनें बताया कि महापड़ाव में पूर्व कोलायत विधायक और मंत्री रहे देवीसिंह भाटी, लोकेन्द्र सिंह कालवी, रणवीर सिंह गुडा समेत कई प्रदेष भर से कई नेता और सर्व समाज के लोग मौजूद रहेंगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top