बाड़मेर युवक ने कलेक्ट्रेट परिसर में लगाया फदा, लोगो ने बचाया 

बाड़मेर 
राजस्थान के बाड़मेर जिला कलेक्ट्रेट के कलेक्टर ऑफिस से महज चंद कदम दूर अटल सेवा केंद्र के पास युवक ने पेड़ से लटक कर सुसाईड करने की कोशिश की लेकिन कार्यदिवस और भीड़भाड़ होने के कारण लोगो और वकीलों ने देख लिया और तत्परता दिखाते हुए लोगो ने युवक बचा लिया। वकीलों और वहाँ पर खड़े लोगो ने ने तत्परता दिखाते हुए उसे रस्सी को खोल कर निचे उतारा।  
कुछ देर बाद होश आया और जान बच गई। मंगलवार दोपहर करीब बारह बजे कलेक्ट्रेट परिसर में भीड़ जमा थी। यहां सामने ही परिसर में बने पार्क में एक पेड़ पर युवक ने रस्सी लगाई और फंद पर लटक गया। लटकते युवक को देखकर लोग चिल्लाते हुए दौड़े और उसकी टांगे पकड़ ऊंचा उठा लिया। दो तीन लोग पेड़ पर चढ़े और गले से फंदा हटाया। 
गर्दन लटकी हुई थी। इसकेा नीचे उतारकर हवा डाली तो पंद्रह मिनट बाद होश आया। युवक की जेब में एक अर्जी निकली जिसमें फांसी खाने की अनुमति मांगते हुए जिला कलक्टर से लिखा गया था कि उसका नाम खेताराम है। केकउ़ तहसील सेड़वा का निवासी है।
उसकी जमीन को समर्पण इस शर्त पर करवाया गया था कि आने जाने को मार्ग मिलेगा। सरकार ने जमीन तो समर्पित करवा ली लेकिन कुछ लोग उसको यहां से आने जाने नहीं दे रहे है। 
धमकियां देते है और परेशान कर रहे है। इसकी शिकायत सेड़वा थाने, सरकारी पोर्टल और अधिकाििरयों से की लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। परेशान हेकर वह जान दे रहा था।  
इसकी सूचना पुलिस को दी गई। तत्काल इसे अस्पताल उपचार को ले जाय गया। शहर कोतवाल बुद्धाराम व पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्जवल मौके पर पहुंचे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top