नवजोत कौर की सफाई: सिद्धू को बताया मजबूर और खुद के इस्तीफे से किया इनकार
चंडीगढ़
भाजपा की राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा देने वाले पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि मैंने बीजेपी से इस्तीफा नहीं दिया है, लेकिन बीजेपी अच्छा नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि सिद्धू को इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। सिद्धू का लक्ष्य पंजाब की सेवा करना है। 
नवजोत ने कहा कि राजनीति मेरे लिए कभी पेशा नहीं रहा और उन्हें अकाली दल के साथ की जरूरत नहीं है। आप एक नए विकल्प के रूप में उभरी है। सोमवार तक ये खबर थी कि नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है और वो आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर सकते हैं।
नवजोत सिंह कौर के इस बयान के बाद इस पूरे घटनाक्रम में नया मोड़ आ गया है। हो सकता है कि अब पार्टी की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने का दौर चले। राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी ने ऐसे संकेत दिए थे कि अगले साल विधानसभा चुनाव में वह पार्टी का चेहरा बनाए जा सकते हैं। अगर आम आदमी पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब में पार्टी का चेहरा बनाती है तो बीजेपी और अकाली दल को बड़ा झटका लग सकता है। 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह बीजेपी की टॉप लीडरशिप पर तानाशाह होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी वजह से उसके नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ईमानदार और अच्छे लोग बीजेपी में बेहद घुटन महसूस कर रहे हैं,क्योंकि उनकी टॉप लीडरशिप का रवैया तानाशाह हो गया है। केजरीवाल के इस हमले को सोमवार को राज्यसभा सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू के बीजेपी छोड़ने की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top