राजस्थान के शराबबंदी आंदोलन में शामिल होंगे बिहार CM नीतीश कुमार
जयपुर।
राजस्थान में जारी शराबबंदी आंदोलन के समर्थन में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उतरने जा रहे हैं। सम्भावना है कि वे जल्द ही प्रदेश का दौरा करेंगे और यहां चल रहे शराबबंदी आंदोलन में शामिल होंगे। वे शराबबंदी आंदोलन को लेकर होने वाली जनसभा को भी सम्बोधित कर सकते हैं। 
दरअसल, राजस्थान में सम्पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर आंदोलनरत दिवंगत पूर्व विधायक गुरुशरण छाबड़ा की पुत्रवधु और समाज सेविका पूजा छाबड़ा ने रविवार को दिल्ली के बिहार भवन में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाक़ात की। उन्होंने बिहार में सम्पूर्ण शराबबंदी लागू करने के लिए राजस्थान की करोड़ों महिलाओं की तरफ से उन्हें शुभकामनाएं दी। 
पूजा छाबड़ा ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि इस मुलाकात में नीतीश कुमार ने राजस्थान में सम्पूर्ण शराबबंदी के मुद्दे पर हर तरह से समर्थन देने का वादा किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे इस पवित्र आंदोलन में गैर राजनैतिक रूप से समर्थन देंगे। 
पूजा छाबड़ा ने प्रेस नोट में बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी कहा है कि वे इस आंदोलन के किसी भी मंच पर पार्टी या राजनीति की बात नहीं करेंगे। उन्होंने राजस्थान में चल रहे शराबबंदी आंदोलन को समर्थन देने के लिए यहां आने के निमंत्रण को भी स्वीकार किया। 
बिहार सीएम ने कहा कि शराबबंदी के आंदोलन में शरीक होकर वे स्वर्गीय गुरुशरण छाबड़ा के बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top