बाड़मेर अन्नपूर्णा भंडार प्रोत्साहन कार्यक्रम रविवार को 
बाड़मेर।
अन्ननूर्णा भंडार संबंधित बजट घोषणा 2016 के क्रियान्वयन के क्रम में 29 मई रविवार को दोपहर 1 बजे जिला परिषद सभागार में अन्नपूर्णा भंडार प्रोत्साहन कार्यक्रम रखा गया है।
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिन उचित मूल्य दुकानदारां ने अन्नपूर्णा भंडार का संचालन प्रारंभ कर दिया है उनको प्रोत्साहित करने के लिए जिला परिषद सभा कक्ष में कार्यक्रम आयोजित होगा। जिला रसद अधिकारी राकेश शर्मा ने बताया कि जिन उचित मूल्य दुकानदारां ने अन्नपूर्णा भंडार खोल दिए है उनको प्रोत्साहन कार्यक्रम के दौरान चांदी का सिक्का वितरित किया जाएगा। उन्हांने बताया कि इस समारोह में अन्नपूर्णा भंडार के लिए चयनित उचित मूल्य दुकानदारां के साथ एवं भंडार खोलने के इच्छुक उचित मूल्य दुकानदार उपस्थित हो सकते है।
उचित मूल्य दुकानदारां को लोक अदालतां 
में उपस्थित होने के निर्देश
बाड़मेर, 27 मई। न्याय आपके द्वार अभियान के तहत आयोजित हो रही राजस्व लोक अदालतां में उचित मूल्य दुकानदारां को आवश्यक रूप से उपस्थित होकर पास मशीन के माध्यम से राशन सामग्री वितरण की जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए है।
जिला रसद अधिकारी राकेश शर्मा ने बताया कि जिले के समस्त उचित मूल्य दुकानदारां को निर्देशित किया गया है कि वे राजस्व लोक अदालत शिविर में उपस्थित रहे। साथ ही पास मशीन के संचालन एवं सामग्री वितरण की जानकारी सक्षम अधिकारी को उपलब्ध कराए। अनुपस्थित रहने वाले दुकानदारां के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top