सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को थप्पड़ मारने के आरोपित को भेजा जेल
बाड़मेर 
बाड़मेर-जैसलमेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को थप्पड़ मारने के आरोपित युवक को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 25 अप्रेल तक के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।
पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्ज्वल ने बताया कि खरथाराम पुत्र केशाराम निवासी दूधू को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया था, जिसे मंगलवार शाम न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे 25 अप्रेल तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए, जिस पर आरोपित को जेल भेजा गया। वहीं इसी प्रकरण में नामजद आरोपित प्रेमाराम पुत्र पोकराराम भादू निवासी रामनगर को सोमवार रात को परिशांति भंग करने की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया था। 
प्रेमाराम भादू जमानत पर रिहा 
प्रेमाराम भादू को उपखण्ड मजिस्ट्रेट बाड़मेर के समक्ष पेश किया गया। एसडीएम ने उसे जमानत पर रिहा किया। उप अधीक्षक ने बताया कि इसी प्रकरण में एक अन्य नामजद आरोपित अचलाराम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें प्रयासरत हैं। गौरतलब है कि सोमवार रात महेश शिक्षण संस्थान लंगेरा में आयोजित शादी समारोह में सांसद चौधरी को थप्पड़ मारने की घटना हुई। 
उस समय जिला कलक्टर बाड़मेर सुधीर कुमार शर्मा भी सांसद के साथ ही थे। वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख मय पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर आरोपित खरथाराम व प्रेमाराम को गिरफ्तार किया। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top