बाड़मेर स्वास्थ्य उपकरणों का हुआ वितरण
बाड़मेर
सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से जारी प्रयासों के क्रम में तेल-गैस कंपनी केयर्न इंडिया द्वारा गुरुवार को नगर केप्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। 
केयर्न इंडिया लिमिटेड और केयर इंडिया की एक पहल के रूप में संचालित प्रोजेक्ट रचना के तहत इस स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य उपकरण कासहयोग प्रदान किया गया। समारोह में नगर के सरपंच प्रतिनिधि दिलीप सिंह ने इस स्वास्थ्य सुविधा के लिए रचना परियोजना का धन्यवाददिया और ग्राम पंचायत में इस तरह के प्रयास जारी रखने के लिए अनुरोध किया। 
केयर इंडिया के संतोष कुमार ने प्रोजेक्ट के उद्देश्यों की जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रकार के प्रकल्प सुरक्षित प्रसव सुविधा को सहज तरीकेसे उपलब्ध करवा सकते हैं। उन्होंने संस्थानों में सुरक्षित प्रसव के लाभ और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी।
केयर्न इंडिया की तरफ से पृथ्वी सिंह चौहान और वीरेंद्र सिंह ने इस अवसर पर कंपनी द्वारा गुड़ामालानी क्षेत्र में किए गए सीएसआर प्रयासों के बारेमें जानकारी दी और यह भी बताया कि किस प्रकार इस क्षेत्र में विभिन्न सेवाओं को सुदृढ़ बनाने में योगदान दिया जा रहा है। जन सहभागिता कोजारी रखने का अनुरोध करते हुए उन्होंने बेटी बचाओ अभियान के तहत तीन बालिकाओं को उपहार भी प्रदान किए।
कार्यक्रम के दौरान मेल नर्स भैराराम बिश्नोई और जगदीश बिश्नोई ने केयर इंडिया के माध्यम से केयर्न इंडिया की सीएसआर पहल का स्वागतकिया। उन्होंने अस्पताल में इन प्रावधानों के बारे में समाज में जागरूकता पैदा करने के लिए अनुरोध किया। समारोह के अंत में शिशिर कांतशर्मा ने आभार प्रकट किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top