Update Barmer सड़क हादसा में दो की मौत, 45 जने घायल  
बाड़मेर 
राजस्थान  के बाड़मेर ज़िले के शिव क्षेत्र के बीसू की सरहद स्थित पूजंराजसिंह की ढाणी के पास शुक्रवार दोपहर 12 बजे ट्रक एवं बस की आमने-सामने भीषण भीड़त हो गई। जिसमें एक महिला की मौके मौत हो गई जबकि एक ने शिव पीएचसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
घायलों को निजी वाहनों व एम्बुलेस से शिव पीएचसी पहुॅचाया गया। वहीं गंभीर घायल लोगों को राजकीय अस्पताल बाड़मेर रैफर किया गया है। वहीं जानकारी के अनुसार बस सवारियों से भरी हुई शिव से औला की तरफ जा रही थी, फलसूण्ड की तरफ से आ रहै ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुॅच गई। घटना कि जैसे ही जानकारी मिलते ही पीएचसी शिव में मेले सा माहौल लग गया। वहीं हादसें में 45 घायलों का पीएचसी शिव में पंजीयन हुआ। दोपहर तक 27 घायलों को राजकीय अस्पताल बाड़मेर पहुॅचाया गया। जंहा उपचार चल रहा है। अस्पताल परिसर में भारी भीड़ जमा है।
वहीं शिव क्षेत्र में सड़क हादसे के समाचार सुनते ही लोगो की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, अस्पताल में भी का आना शुरू हो गया। जिससे अस्पताल में मेले सा माहौल नजर आ रहा है। लोग मौके पर पहूंच कर परिजनों को ढाढस बधा रहे थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top