राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कुडला का वार्षिक समारोह,
बाड़मेर
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कुडला का वार्षिक समारोह बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के मुख्य आतिथ्य,प्रधान पुष्पा चौधरी,कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष मृदु रेखा चौधरी ,चैनसिंह महेचा ,सरपंच देवाराम जाणीके विशिष्ठ आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।
इस अवसर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि शिक्षा समय की महती आवश्यकता है आज के बदलते परिदृश्य में बालिकाओ को शिक्षा समय की जरूरत है।सरकारे बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कई योजनाऍ लागु कर रही है ताकि बालिका शिक्षा का प्रतिशत बढे।हम सभी का यह दायित्व है कि बच्चों को ज्यादा से ज्यादा शिक्षा दिलाये।
इस अवसर पर ग्रामीणों,शिक्षको, की मांग पर जैन ने विधायक कोष से 2 लाख रूपये फर्नीचर एवम् एक कक्षा कक्ष के निर्माण की घोषणा की।एवम् उपस्थित ग्रामीणों को विश्वाश दिलाया कि आम जनता के जनहित के कार्यो के प्राथमिकता से कराया जायेगा।
बाड़मेर प्रधान पुष्पा चौधरी ने कहा कि शिक्षा समृद्धि का आधार है अतः बच्चों को ज्यादा से ज्यादा स्कूल भेजे।
कार्यक्रम को महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष मर्दुरेखा चौधरी ,पुलिस उप अधीक्षक बाड़मेर जेल चैनसिंह महेचा,सरपंच देवाराम जाणी ने भी सम्बोधित किया।
सरपंच ने कि दो कमरो की घोषणा- कुडला के युवा उच्च शिक्षित सरपंच देवाराम जाणी ने विद्यालय में भवन की कमी को देखते हुए पंचायत मद से दो कक्षो के निर्माण की घोषणा की।
शीतल पेयजल मशीन का किया उद्घाटन-विद्यालय में बच्चों को ठन्डे पानी की मशीन का मुख्य अतिथि जैन द्वारा उद्घाटन किया गया।इस अवसर पर भामाशाह दातार सिंह एवम् उनके परिवार का बहुमान किया गया।
इस अवसर पर बाड़मेर आगोर सरपंच शंभूसिंह, फतेहसिंह, हेबसिंह, जेठमालसिंह, देवीसिंह, रघुवीरसिंह, पदमसिंह, लीलाराम, पोकराराम,वीपी सिंह ,ठाकराराम सहित सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top