बाड़मेर। मैंने एक भी रुपया भष्ट्राचार का खाया है तो मै विधायक पद से इस्तीफा दे दुँगा : मेवाराम जैन 
- एमपी ने शिकायते करना अपना ध्येय बना लिया है : जैन  
बाड़मेर
मेरे राजनितिक केरियर में अगर कोई भी व्यक्ति ईमानदारी से कहे दे की मैने भ्रष्टाचार का एक भी रुपया खाया है इस बात को साबित कर दे तो मै अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दुंगा और राजनीती करना छोड़ दुगा यह बात बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने पत्रकार वार्ता में कही। 
बाड़मेर विधायक ने  प्रेस वार्ता में कहा की मेरे पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाये वो केवल राजनीतिक द्वेष भावना से लगाए गए और मै दो बार सरपंच, नगरपालिका का चैयरमेन रहा और दूसरी बार विधायक बना अगर मेरे इन कार्यकाल में एक रुपए का भ्रष्टाचार लिया तो मेरा चैलेंज है उसकी पुष्टि करें मैं विधायक पद और राजनीति से सन्यास ले लूंगा। जैन ने कहा एमपी कर्नल सोनाराम चौधरी ने मेरे ओर मेरे कायकर्ताओं की शिकायत की। उन शिकायतों की ईमानदारी और निष्पक्ष जांच करवा लो लेकिन उसके साथ और सांसद कर्नल सोनाराम का मकान उत्तरलाई रोड स्थित मकान की भी जांच करवा लो।  सांसद सोनाराम का मकान अवैध तरीके से कब्जा हो रखा है और बिना इजाजत के भवन निर्माण हुआ है। और भवन निर्माण गली को बद कर करवा दिया गया।  सरकारी भूमि पर जो सैकड़ो पट्टे बने उनकी भी जांच की जाए।  जिस भूखंड का नियमन करवाया उससे ज्यादा पर निर्माण करवाया। जैन ने कर्नल सोनाराम पर आरोप लगाया की दिल्ली कैंट, बसन्तकुंज और गुड़गांव में खुद के भाई की जमीन के फ़र्ज़ी दस्तावेज बना कर उस पर कब्ज़ा किया।  जैन ने कहा सोनाराम ने कानासर में अपनी बहन के खिलाफ शिकायत करवाई और जेल भेजने का षड्यंत्र रचा और सोनाराम ने शिव और बायतू जहाँ इनको लोकसभा चुनाव में वोट नही मिले वहां के सरपंचो के खिलाफ शिकायतें की, शिव और बायतू जहाँ इनको लोकसभा चुनाव में वोट नही मिले वहां के सरपंचो के खिलाफ शिकायतें की। जैन ने कहा डोडा पोस्त का ठेका किसका है सब जानते हैं और कौन 500 रुपए के 2000 रुपए वसूल रहे हैं यह भी पता सबको हैं।, अजमेर ब्यावर रोड पर 90 लाख रुपए पकड़े गए किसके थे जांच क्यों नही की गई।  जैन ने कहा बाड़मेर एसपी हार्ड ऑनेस्ट हैं लेकिन नीचे के अधिकारी क्यों दब रहे हैं ? नगर परिषद एक बाबू की औकात नही कि वो इतना बड़ा काण्ड करें कमिश्नर से लगाकर बाकी अधिकारियो को सब पता था, दोहरी नीति से जांच और गलत दिशा में जांच हो रही है। दोषी अगर मैं हूँ तो मेरे खिलाफ भी जांच करें, 2001 से लगाकर जब मैं चैयरमेन था तब से अब तक की जांच ईमानदारी से क्यों नही करवाते, मेरे कार्यकर्ता और पूर्व पार्षद दमाराम माली ने मङ्गलम् टॉवर बनाया और पैसा जमा करवाने के लिए 1 साल भर से परेशान हो रहा हैं लेकिन फाइल ही गायब करवा दी। बाबू के पास फाईल हैं। दमाराम क्यों अपनी फाईल गायब करवाएगा। डिप्टी एक दिन पहले परेशान करने के लिए गए, जैन कहा भाजपा मेरे पीए पर आरोप लगाया की फजी पट्टा बनवाया लेकिन उसके पास पास बने बहुत सारे मकान बने हुए हैं । सबकी जांच क्यों नही करवाई जा रही । अगर मेरे पीए का पट्टा फ़र्ज़ी है तो बाड़मेर के 12000 पट्टे फ़र्ज़ी हैं।  

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top