बाड़मेर कांग्रेस का सरकार के खिलाफ धरना 12 को
बाड़मेर 
राज्य की भाजपा सरकार के असफलतापूर्ण 2 साल पूरे होने के उपलक्ष में जिला कांग्रेस कमेटी, बाड़मेर द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
जिलाध्यक्ष फतेह खां ने बताया कि वसुंधरा सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं निर्णयों के विरूद्ध शनिवार 12 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे जिला कलेक्ट्रेट के सामने महावीर पार्क के पास कांग्रेस द्वारा विशाल धरना एवं प्रदर्शन का आयोजन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया जाएगा।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि भाजपा सरकार का 2 साल का कार्यकाल आमजन एवं प्रदेश की जनता के साथ कटु सत्य रहा है। सरकार ने दो वर्ष में ऐस कोई उल्लेखनीय कार्य व फैसले नहीं किए जिससे प्रदेश की जनता को राहत मिल सके। केवल थोथी घोषणाएं की गई एवं पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद किया जा रहा है। भाजपा सरकार से आमजन त्रस्त एवं दुःखी है। सरकार किसानों, गरीबों, अनुसूचित जाति, जनजाति, अल्पसंख्यकों व महिलाओं के हितों की सुरक्षा करने में पूर्णतया नाकाम रही है। सरकार ने जिले की वृहत् स्वीकृत पेयजल योजनाओं को बंद कर दिया एवं जिले में अतिवृष्टि एवं अल्पवृष्टि होने के बावजूद कोई राहत पैकेज एवं राहत कार्य आरम्भ नहीं किए हैं। सरकार की इन सभी जनहित मुद्दों के कारण कांग्रेस पार्टी आगामी 12 दिसम्बर को विशाल धरना प्रदर्शन कर सरकार की जनविरोधी नीतियों की जानकारी आमजन को दी जाएगी।
इस धरने प्रदर्शन में जिले के प्रभारी, सह प्रभारी, पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला प्रमुख, प्रधान, ब्लाॅक अध्यक्ष, नगर परिषद् सभापति, जिला कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य, अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य, जिला व पंचायत समिति सदस्य, पार्षद, वरिष्ठ कांग्रेसजनों सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्तागण उपस्थित रहेंगे।
जिलाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों से आह्वान किया है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में धरना प्रदर्शन में भाग लें।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top