मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को बाड़मेर में बम से उड़ाने की धमकी भरा मिला पत्र, जांच में जुटी पुलिस
बाड़मेर।
राजस्थान के बाड़मेर ज़िले में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर मुख्यमंत्री को बाड़मेर आने पर बम से उड़ाने की धमकी भरा एक पत्र एक स्थानीय निजी न्यूज़ चैंनल के कार्यालय में मिला। उस पत्र पर डाक विभाग की शील भी लगी हुई थी। मुख्‍य मंत्री वसुंधरा राजे को बम से उड़ा देने की धमकी भरा खत मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। 
पुलिस के अनुसार मंगलवार को करीब दो बजे शहर के एक निजी न्‍यूज चैनल कार्यालय में आए इस खत में साफ-साफ मुख्‍यमंत्री को बम से उड़ाने की बात लिखी गई है। खत मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीमा से लेकर पूरे जिले में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। 
चिट्ठी में साफ तौर से लिखा है कि मुख्‍यमंत्री को बाड़मेर में सर्किट हाउस में उड़ा दिया जाएगा। पत्र के ऊपर डाक विभाग की मुहर भी लगी है। यह मुहर 19 अक्टूबर 2015 अंकित है. जहां एक तरफ मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे 22 अक्‍टूबर को बाड़मेर जिले से अपने तीन दिवसीय दौरे की शुरूआत करने वालीे है। ऐसे में दो दिन पहले यह खत आने से सभी सुरक्षा एजेंसियों अौर प्रशासन में हड़कंप स्थिति पैदा कर दी है.
पुलिस अधीक्षक देशमुख परिस अनिल ने खत की पुष्टि की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पत्र की सत्यता और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने को लेकर अलग-अलग टीमें बनाकर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top