शिव विधायक ने कई गांवो का किया दौरा, सुने जन अभाव अभियोग 
बाड़मेर,।
राज्य सरकार आम जनता के विकास के लिए कृत संकल्पित है। जहां कहीं भी जनता को समस्या आ रही हैं उनके समाधान के लिए त्वरित कार्य किए जा रहे है। यह बात 
शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने अपने विधानसभा दौरे के पहले दिन खड़ीन, सेतराउ, चाडार मदरूप सहित कई गांवो का दौरा करते हुए कही। 
यह जानकारी देते हुए शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह के निजी सहायक रामसिंह ने बताया कि शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने आज गुरूवार को खड़ीन, सेतराउ एवं चाडार गांव का दौरा कर ग्रामीणो से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होने रामसर तहसील में अधिकारियो की बैठक भी ली। सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से सत्ता संभाली हैं, पुरी दुनिया भारत के सामने उम्मीद की नजर से देख रही है एवं निवेश भी आ रहा है। इस निवेश से देश के पिछले ईलाको का विकास तेजी से होगा। इसके अलावा केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा जरूरतमंदो के लिए कई योजनाएं लागू की गई है जिससे शिक्षा एवं स्वास्थ्य का स्तर उंचा उठेगा। इस दौरान सिंह ने कहा कि रामसर एवं चैहटन की जनता को भी नर्मदा का नीर मिलेगा जिससे यहां छाए पेयजल संकट से आम जन को मुक्ति मिलेगी। 
इसके बाद सिंह ने रामसर में अधिकारियो की बैठक ली और जनता की समस्याओं और अभ्यावेदनो का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि इस कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान बैठक में विभिन्न विभागो के अधिकारी मौजुद थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top