देश  एवं प्रदेश में खुशहाली की कामना की ,मेला व्यवस्थाओं का लिया जायजा 
रामदेवरा,।
जोधपुर -पोकरण संासद गजेन्द्रसिंह शेखावत ने गुरुवार को रामदेवरा पहुंच कर बाबा रामसापीर की समाधी के दर्षन किए एवं धौक लगा कर पूजा-अर्चना की। उन्होंने बाबा रामसापीर से देष एवं प्रदेष में खुषहाली की कामना की। पूजारी ओमप्रकाष शर्मा ने सांसद शेखावत को माला पहनाई एवं प्रसाद दिया एवं बाबा की पवित्र झारी का जल आचमन करवाया। उन्होंने बाबा की अनन्य भक्त डालीबाई के मंदिर के भी दर्षन किए एवं पूजा की। इस दौरान उपखण्ड अधिकारी नरेन्द्रपालसिंह शेखावत, उप अधीक्षक पुलिस धीमाराम विष्नोई, समाजसेवी एवं मण्डल अध्यक्ष नारायणसिंह तंवर के साथ ही रामदेवरा के गणमान्य नागरिक साथ में थे।
सांसद शेखावत बाबा की कचहरी में भी बैठे एवं मेलाधिकारियों व तंवर समाज के लोगों से मेला व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने रामसरोवर तालाब पर मेलार्थियों के लिए की गई व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया एवं उन्होंने नाविकों को नाव चलाने की अनुमति देने की बात कही। उन्होंने मेलार्थियों के लिए ओर अधिक बेहतर सेवाएं जुटाने के निर्देष दिए। उन्होंने कतार में खड़े भक्तों का भी अभिवादन हाथ हिला कर स्वीकार किया।
सांसद शेखावत ने रामदेवरा मेले के दौरान कुलदीपसिंह सिरसा -हरियाणा के नेतृत्व में 400 स्वयंसेवकों द्वारा की जा रही सफाई व्यवस्था के लिए भी उसको हार्दिक बधाई दी एवं ऐसे महान् कार्य करने वाले व्यक्ति को हर संभव सहयोग देने की बात कही। उन्होंने कुलदीप सिंह की इस सेवा के लिये मुक्त कंठों से सराहना की एवं कहा कि बाबा का असली पुण्य तो ऐसे लोग ही प्राप्त करते हैं। उन्होंने मेले में की गई कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था की भी जानकारी ली।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top