पेयजल परियोजनाओं के कार्य को जल्दी पूरा करें -जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री
सांचौर।
जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री किरण माहेश्वरी ने आज जालोर जिले के उपखंड मुख्यालय सांचौर के डाक बंगले में अधिकारियों की बैठक ली और जिले मेेंं चल रही पेयजल परियोजना के कार्य को जल्दी पूरा करने के निर्देश दिये।
माहेश्वरी ने इस अवसर पर रानीवाड़ा-जसवंतपुरा, भीनमाल- रामसीन तथा जालोर-आहोर पेयजल परियोजनाओं कार्य का निरीक्षण किया और प्रोजेक्ट के मंद गति से चल रहे कार्यों में प्रभावी गति लाने को कहा।
सांसद देवजी एम. पटेल ने परियोजना के कार्य की गुणवत्ता की जांच कराने का आग्रह किया। जलदाय मंत्री ने जांच कराने का आश्वासन दिया और कंम्पनी के मैनेजर को मौके पर ही निर्देश दिये कि कार्य को गुणवत्ता पूर्ण ढंग से शीघ्र पूरा करें अन्यथा उनके खिलाफ कार्यवाही की जा सकती है।
इस अवसर पर सांचौर के विधायक सुखराम विश्नोई, रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह, भीनमाल के विधायक पुराराम , आहोर के विधायक शंकर सिंह तथा जिला प्रमुख बने सिंह गोहिल सहित जलदाय विभाग के वरिष्ठ अधिकारी साथ थे। राजस्व मंडल की अध्यक्ष सोमवार को मा.आबू में अधिकारियों की बैठक लेंगी
राजस्व मंडल की अध्यक्ष नीलिमा जौहरी 28 सितंबर सोमवार को प्रात: 11.30 बजे माउन्ट आबू में अधिकारियों की बैठक लेंगी। 
इस बैठक में संभागीय आयुक्त आर. एल. लाहोटी, संभाग के सभी जिला कलक्टर राजस्व मंडल के रजिस्ट्रार सी.आर.मीना सहित सभी वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर भू राजस्व, राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों, राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम, भामाशाह योजना के अन्तर्गत सामाजिक सुरक्षा योजनाओं के सीडिंग कार्य, स्वच्छ भारत अभियान, मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य सहित अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की जायेगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top