आमजन को राहत,लापरवाही बरतने वालांे को नोटिस
जिला कलक्टर मधुसूदन शर्मा ने जेसिंधर गांव में रात्रि चैपाल के दौरान आमजन की समस्यायो का मौके पर समाधान करने के साथ लापरवाही बरतने वाले कार्मिको को नोटिस जारी करने के आदेश दिए।

बाड़मेर।
जिला कलक्टर मधुसूदन शर्मा ने मंगलवार को जेसिंधर गांव मंे रात्रि चैपाल के दौरान ग्रामीणांे की समस्याआंे का मौके पर समाधान किया। उन्हांेने डिस्काम एवं जलदाय विभाग के अधिकारियांे को विद्युत एवं पेयजल की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इस दौरान लापरवाही बरतने वाले कार्मिकांे को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर मधुसूदन शर्मा जेसिंधर गांव मंे आयोजित रात्रि चैपाल के दौरान ग्रामीणांे की परिवेदनाआंे की सुना। इस दौरान ग्रामीणांे ने बताया कि क्षेत्र मंे अनियमित विद्युत आपूर्ति के कारण कई परेशानियांे का सामना करना पड़ रहा है। इस पर जिला कलक्टर ने डिस्काम के सहायक अभियंता को 30 सितंबर तक विद्युत कटौती संबंधित समस्या के स्थाई समाधान करने के निर्देश दिए। डिस्काम के अधीक्षण अभियंता की रात्रि चैपाल मंे अनुपस्थिति को गंभीरता से लेते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए। ग्रामीणांे ने अनियमित पेयजल आपूर्ति होने का मामला उठाया। इस पर जलदाय विभाग के अधिकारियों को सुचारू जलापूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। रात्रि चैपाल मंे गडरारोड़ पंचायत समिति के प्रधान तेजाराम मेघवाल एवं जेसिंधर गांव सरपंच ने 30 सितंबर तक स्वच्छ भारत मिशन के तहत खुले मंे शौच से ग्राम पंचायत को मुक्त कराकर प्रत्येक घर मंे शौचालय निर्माण कराने का भरोसा दिलाया। जिला कलक्टर मधुसूदन शर्मा ने गडरारोड़ मंे सरकारी भूमि पर आदेश के बावजूद अतिक्रमण नहीं हटाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित पटवारी चन्द्रवीरसिंह एवं राजस्व निरीक्षक मीठालाल को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। रात्रि चैपाल मंे गडरारोड़ तहसीलदार, विकास अधिकारी समेत विभिन्न विभागांे के अधिकारी उपस्थित थे। जिला कलक्टर शर्मा ने इससे पहले रामसर उपखंड मुख्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उपखंड अधिकारी श्रवणसिंह राजावत ने उपखंड कार्यालय की कार्य प्रणाली के बारे मंे विस्तार से जानकारी दी। जिला कलक्टर ने उपखंड अधिकारी कार्यालय के निरीक्षण के दौरान आमजन को अधिकाधिक राहत दिलाने के प्रयास करने के निर्देश दिए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top