शिक्षको की कमी नहीं आने दी जाएगीः सिंह
बाड़मेर।
शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने मंगलवार को सीमावर्ती ढ़ोक, नवातला, शोभाला जेतमाल, केलनोर, रमजान की गफन में उच्च माध्यमिक क्रमोन्नत विद्यालय¨ लोकापर्ण समारोह एवं जनसुनवाई के दौरान कही। मंगलवार को  शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह का जगह-जगह ग्रामीण¨ं द्वारा स्वागत किया। 
शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने मंगलवार को ढ़ोक गांव में हाल ही में क्रमोन्नत हुए उच्च माध्यमिक विद्यालय  का लोकापर्ण किया। इस दौरान उन्होने कहा कि शिक्षको की कमी से जुंझ रहे स्कूलो में शिक्षको की व्यवस्था की जाएगी। इसी क्रम में लोकार्पण कार्यक्रम के बाद मानवेन्द्रसिंह ने जनसुनवाई की जिसमें ग्रामीणो ने अभाव अभियोग पेश किए जिसका विधायक ने सीधे अधिकारियो से बात कर उनका समाधान के लिए निर्देश दिए। 
इसी क्रम में सिंह ने नवातला में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के भवन का लोकार्पण किया गया। इसी क्रम में सिंह ने शोभाला जेतमाल, केलनोर एवं रमजान की गफन में भी हाल ही में क्रमोन्नत हुई राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भवन का लोकापर्ण किया गया। इस अवसर पर उनके साथ चौहटन उप प्रधान शैतानसिंह, केलनोर सरपंच हमीरसिंह, ब्लाॅक सीएमएचओ शंभुराम गढ़वीर सहित कई लोग उपस्थित थे। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top