श्री गुर्जरगौड़ ब्राहमण समाज की बैठक सपन्न 
गुजरात 
श्री गुर्जरगौड़ ब्राहण समाज गुजरात की प्रांतीय सभा की बैठक दाहोद कार्यालय में गुजरात प्रान्त के अध्यक्ष श्री बद्री प्रसाद शर्मा की अध्यक्षता, युवक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष श्री मुकेश् कुमार व्यास , डा.राजेन्द्र जोशी पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष, श्री मेघराज जी पंचारिया क्षेत्रीय उपाध्यक्ष . श्री वासुदेव जी उपाध्याय अहमदाबाद नगर अध्यक्ष भवानी शंकर जी शर्मा सूरत नगर अध्यक्ष, श्री प्रभुदयाल जी व्यास आंनद नगर अध्यक्ष, विष्णु कान्त शर्मा दहोद जिला प्रभारी ,श्री अशोक जी क्षोत्रिय प्रांतीय सचिव के आतिथ्य में सम्पन्न हुई। प्रांतीय सभा के प्रारम्भ में न्याय शास्त्र के प्रणेता अक्षपाद महषि गौतम की पूजा और वंदना से की गई।
प्रांतीय अध्यक्ष श्री बद्री प्रसाद शर्मा ने सन्गठन को मजबूत करने के लिए सभी से आगे बढ़कर समर्पण की भावना से काम करने की जरूरत में युवाओ से आगे आकर जिम्मेदारी लेने की बात कहि और बताय की 29 जून को राष्ट्रिय कार्य कारिणी की बैठक व् 30 जून को प्राँतोय अधिवेशन द्वारिका में आयोजित किया जायेगा, इस हेतु ज्यादा से ज्यादा बन्धु उपस्तिथ रहे।
अखिल भारतवर्षीय गुर्जरगोड़ ब्राहण युवक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष श्री मुकेश् कुमार व्यास ने समय रहते युवाओ को आगे बढ़कर काम करने का आव्हान किया , इस हेतू युवा विभिन्न क्षेत्रो में जाकर सन्गठन के प्रति अपनी वफ़ादारी निभाये । और 30 जून को प्रांतीय युवक संघ की कार्य कारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में सभी युवा वहा अपनी उपस्तिथि देकर कार्यक्रम की सफलता मे चार चाँद लगावे , श्री व्यास ने बताया की 29 व् 30 को आयोजित होने वाले इस अधिवेशन में महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ओम जी जोशी , राष्ट्रिय महिला प्रभारी रेखा शर्मा, राष्ट्रिय महिला अध्यक्षा श्रीमती माया , राष्ट्रीय युवक संघ् अध्यक्ष श्री कालू राम जी उपाध्याय , महासभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौरी शंकर जी पंचारिया, महामन्त्री नन्द किशोर जी नेक, राष्ट्रीय प्रवक्ता बद्री प्रसाद गौतम, केवल किशोर जी शर्मा के साथ ही महासभा के सारे पधाधिकारी उपस्तिथ रहकर प्रांतीय युवक संघ की कार्यकारिणी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायेंगे।
इस बैठक को डा. राजेंद जोशी , प्रांतीय सचिव अशोक क्षोट्रीय, वासुदेव उपध्याय, गजेंद्र सोती, युवक संघ के प्रांतीय महामन्त्री कैलाश जी जोशी, प्रभु दयाल जी व्यास, मेघराज पंचारिया, भवानी शंकर जी शर्मा, आदि ने अपने सम्बोधन में कार्यक्रम को सफळ बनांने के लिए आह्वाहन किया और विभिन्न कमेटिया बनाकर इसको किर्यान्विति देने का प्रयास किया।

प्रांतीय सभा के अंत में प्रांतीय सचिव श्री अशोक श्रोत्रिय ने सभी का आभार व्यक्त किया और आगे भी सहयोग की अपेक्षा की और युवक संघ् की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए दहोद से श्री कंदर्प आचार्य और हार्दिक शर्मा को समिल्लित किया ।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top