बाड़मेर मारपीट के विरोध में बिजली कर्मचारियों ने जताया आक्रोश
48 घंटे में मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
पुलिस अधीक्षक एवं अधीक्षण अभियंता को सौपा ज्ञापन
बाड़मेर।
जिले के मालपुरा गांव स्थित 33/11 केवी सब स्टेशन पर कार्यरत विद्युतकर्मी के साथ ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने के मामले में सप्ताह भर बाद भी कार्यवाही नहीं होने के विरोध में राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के कर्मचारियों ने आक्रोश जताते हुए 48 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस मामले को लेकर कर्मचारियों ने पुलिस अधीक्षक बाड़मेर एवं अधीक्षण अभियंता बाड़मेर को ज्ञापन सौपा एवं तत्काल कार्यवाही की मांग की। 
एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता रमेश पंवार ने बताया कि मंगलवार को एसोसिएशन के पदाधिकारी आईदानसिंह ईंदा, खीमकरण खींची, जिलाध्यक्ष हिंगलाजदान देथा, नरेन्द्रसिंह, राजेन्द्र सोनी, रवि कुमार सहित अन्य कर्मचारियों का प्रतिनिधि मण्डल अधीक्षण अभियंता बाड़मेर प्रेमजीत धोबी एवं पुलिस अधीक्षक अनिल पारिस देशमुख से वार्ता की एवं पूरे प्रकरण की जानकारी दी जिसमंे बताया गया कि 2 फरवरी को जीएसएस पर कार्य कर रहे तकनीकी सहायक कृष्णकांत के साथ ग्रामीणों ने अधिक सप्लाई देने की मांग की, जिसे कर्मचारी 
द्वारा मना करने पर ग्रामीणों द्वारा मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई एवं जातिगत शब्दो से अपमानित किया। लेकिन इस प्रकरण में मामला दर्ज होने के सात दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने पर कर्मचारियों ने रोष जताया। इस पर पुलिस अधीक्षक इस प्रकरण मंे जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया। वहीं अधीक्षण अभियंता प्रेमजीत धोबी ने इस संबंध मंे रागेश्वरी थानाधिकारी से वार्ता कर प्रकरण में प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली एवं उन्हें आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही। साथ ही कर्मचारियों के आक्रोश के बारे में भी अवगत कराया। 
ज्ञापन मंे कर्मचारियों ने 48 घंटे में आरोपी गिरफ्तार नहीं होने पर सख्त कदम उठाने एवं विद्युत आपूर्ति बाधित करने की चेतावनी भी दी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top