मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी ! घर बैठे मिलेगा मोबाइल कनेक्शन
जयपुर। 
bsnl plans to provide mobile connections at homesअगर आप बीएसएनएल का मोबाइल कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।मोबाइल ऑपरेटरों के साथ बढ़ती प्रतिस्पर्द्धा और घाटे को कम करने के लिए बीएसएनएल मोबाइल कनेक्शन के लिए उपभोक्ताओं को घर बैठे सुविधा उपलब्ध करवाएगा।
बीएसएनएल के कर्मचारी अब लोगों के घर कनेक्शन देने पहुंचेंगे। इसके लिए उपभोक्ताओं को केवल एक एसएमएस करना होगा। इसके बाद अधिकतम 72 घंटे में मोबाइल कनेक्शन घर बैठे मिल जाएगा। साथ ही कस्टमर एप्लीकेशन फॉर्म की जानकारी के सत्यापन के लिए भी ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।
मालूम हो कि चालू वित्तीय वर्ष के छह माह में ही 3785 करोड़ रूपये का घाटा हो चुका है। दूसरी ओर अधिकारियों ने इस सुविधा को घाटे के कारण चालू करने की बात को नकारा है।

यूं करना होगा
इसके लिए मोबाइल नंबर 9400054141 जारी किया गया है। आपको मोबाइल एसएमएस बॉक्स में "मोबाइल (जिले का नाम)" टाइप कर मोबाइल नंबर पर भेजना होगा। जिस जिले से मैसेज आएगा। उसे संबंधित जिले के मुखिया को भेजा जाएगा।

उपभोक्ताओं को घर बैठे मोबाइल कनेक्शन देने के लिए यह सुविधा शुरू की गई है। आर्थिक घाटा बढ़ने से इसका कोई लेना-देना नहीं है।
-संजय कुमार, महाप्रबंधक, बीएसएनएल राजस्थान परिमंडल

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top