श्रीलंका को वापसी करने का कोई मौका नहीं देंगे : कोहली 
हैदराबाद। 
श्रीलंका  के खिलाफ चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में दौ मैच जीतकर सीरीज में आगे चल रही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने प्लान का खुलासा किया।
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम सभी मैच जीतने की कोशिश करेगी और मेहमान टीम को वापसी का कोई मौका नहीं देगी।
राजीव गांधी स्टेडियम में शनिवार को अभ्यास सत्र के बाद कोहली ने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम श्रीलंका को वापसी करने का कोई मौका नहीं दे। पहले ऎसा कई बार हुआ है कि हमने शुरूआत में आठ विकेट निकाले और फिर बाकी बचे दो बल्लेबाज हमसे मैच खींच ले गए।
virat kohli says We will stay ruthless against Sri Lankaउन्होंने कहा कि हम विश्व कप-2015 में जाने से पहले अपनी टीम में निर्ममता से खेलने और जीत की भूख पैदा करना चाहते हैं। हम वाकई निर्ममता से खेलना चाहते हैं और बड़ी जीत हासिल करना हमारा मकसद है।
कोहली ने कहा कि हम अभी 2-0 की बढ़त के बारे में नहीं सोच रहे। यह खेल हर मैच के लिए नई योजनाएं तैयार करने के बारे में है। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि विरोधी टीम क्या सोचती है। हम फिलहाल केवल इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि हमें क्या करना है।
भारतीय कप्तान ने कहा कि यह श्रृंखला और फिर इंग्लैंड तथा आस्ट्रेलिया के साथ त्रिकोणीय श्रृंखला से हम अपना आकलन कर सकेंगे। प्रतिद्वंदी टीम के बार में चिंतिंत होने के बजाए हम अपने लिए नए लक्ष्य और योजनाओं को तैयार करने में जुटे हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top