मनाली ने राज्य स्तरीय कराटे मार्शल आर्ट टायक्वोंडो प्रतियोगिता में जीता कांस्य पदक
श्रवण उपाधयाय 
 भीलवाडा
मूलतः भीलवाडा जिले के पुर कस्बे के निवासी मुकेश कुमार व्यास व् अर्चना व्यास की सुपुत्री मनाली व्यास हाल मुकाम गांधीनगर गुजरात केंद्रीय विद्यालय न.. १ गांधीनगर की कक्षा ५ में अध्यनरत मनाली ने ने गुजरात सरकार व् स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ गुजरात द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय खेल महा कुम्भ २०१४ कराटे मार्शल आर्ट टायक्वोंडो प्रतियोगिता में २४ किलो भर वर्ग में कांस्य पदक हांसिल करके गुर्जर गोड ब्राहमण समाज का नाम रोशन किया !
ज्ञात रहे की २०१३ में आयोजित प्रतियोगिता में सु श्री मनाली ने रजत पदक हांसिल किया था ! जिसके बाद स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ गुजरात द्वारा विशेष प्रासिक्षण दिया गया था !
हल ही में बारडोली गुजरात में आयोजित खेल महाकुम्भ प्रतियोगिता में कांस्य पदक के साथ १००००/- के पुरुस्कार और विशेष प्रशिक्षण भी दिया जायेगा ! 
मनाली व्यास ने इस प्रतियोगिता में अपने खेल कोशल दम और लगन के साथ बहुत मेहनत की थी और सेमी फाइनल में प्रवेश किया था , यदिपी सेमिफिनल राउंड में थोड़ी से चुक हो जाने से कांस्य पदक पर ही संतोष करना पड़ा!
इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में पदक हांसिल करने के बाद मनाली ने पत्रकारों को इस गेम की उपयोगिता और आत्म रक्षा के लिए लडकियों के लिये बहुत उपयोगी बताया। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top