सांवरलाल और राज्यवर्धन के पास आया पीएमओ से फोन!
जयपुर। 
sanwar lal jat and rajyavardhan may take ministerial berth in modi cabinetपीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार में राजस्थान के दो भाजपा सांसदों को मंत्री के पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जा सकती है।
सूत्रों के अनुसार, अजेमर से भाजपा सांसद सांवरलाल जाट और जयपुर (ग्रामीण) से युवा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को मोदी सरकार में जिम्मेदारी मिल सकती है। 
सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री कार्यालय से इन दोनों सांसदों को खास बुलावा आया है। उनको फोन करके रविवार को होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार के समय दिल्ली में मौजूद रहने को कहा गया है। राज्यवर्धन सिंह को पीएम मोदी की पसंद बताया जा रहा है।
इससे पहले बाड़मेर से भाजपा सांसद कर्नल सोना राम के नाम पर भी अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब उनके नाम पर चर्चा नहीं हो रही है। 
ऎसी ही और अटकलें लगाई जा रही हैं कि गंगानगर से सांसद निहालचंद मेघवाल को केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाया जा सकता है। इसके पीछे रेप से जुडे एक पुराने मामले में उनका नाम आने से ऎसी बातें कहीं जा रही हैं।गौरतलब है कि 26 मई को जब मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हुआ था, उस समय अंतिम समय में मेघवाल को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top