पानी मांगा तो भाजपा प्रत्याशी का पिलाया थिनर, बीकानेर में तनाव

बीकानेर। 
नया शहर थाना क्षेत्र में नगर निकाय चुनाव के लिए शनिवार को चल रहे मतदान के दौरान एक मतदान के न्द्र में भाजपा प्रत्याशी को तरल रसायन (थिनर) पिलाने से हुए तनाव से मतदान करीब दो घंटे बाधित रहा।
bjp candidate poisioned with spirit during bikaner municipal electionसूत्रों के मुताबिक वार्ड 28 में लक्ष्मीनाथजी घाटी में स्थित राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में मतदान के न्द्र में दोपहर करीब सवा बारह बजे भाजपा प्रत्याशी और पार्षद गिरिराज जोशी गए तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बोतल से पानी पीने का अनुरोध किया। 
सूत्रों ने बताया कि पानी की तरह लग रहे उस बोतल में थिनर था। जिसे थोड़ा सा पीते ही प्रत्याशी की तबीयत खराब हो गई। उसे तुरंत पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा समर्थकों ने मतदान केंद्र के बाहर हंगामा कर दिया। इस पर तुरंत मतदान प्रक्रिया रोककर मतदान केंद्र बंद कर दिया गया। सूत्रों ने बताया कि इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया। 
तनाव के मद्देनजर मतदान केन्द्रों के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया,जबकि करीब दस बारह लोगों को दूर ले जाकर छोड़ दिया,जिससे भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए। 
सूत्रों ने बताया कि बाद में करीब दो बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच तीनों आरोपियों को पुलिस के वाहन में बैठाकर मतदान के न्द्र से थाने ले जाया गया। बाद में पुलिस ने बल प्रयोग कर उत्पात मचा रहे लोगों को खदेड़ दिया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top