भाजपा मुख्यालय पर विद्यार्थी मित्रों का जमकर हंगामा
जयपुर। 
para teachers protest on bjp headquarters in jaipurअपनी मांगों को लेकर अड़े विद्यार्थी मित्रों ने शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदेश भर से हजारों की तादाद में आए हजारों विद्यार्थी मित्रों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 
प्रदर्शन के दौरान कई बार पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच काफी देर तक धक्का-मुक्की भी हुई। हालांकि पुलिस ने विद्यार्थी मित्रों बीजेपी मुख्यालयमें घुसने से असफल कर दिया। इसके बाद विद्यार्थी मित्र धरने पर बैठ गए। 
चप्पे-चप्पे पर तैनात था पुलिस का भारी अमला
इससे पहले विद्यार्थी मित्रों के बड़े प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुबह से ही प्रदर्शन ने निपटने के पुख्ता इंतजाम कर लिए थे। आलम ये था कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस ने चौमूं हाउस से लेकर सिविल लाइंस और भाजपा मुख्यालय के बाहर बेरिकेड्स लगा दिए थे। 

शिक्षामंत्री ने कहा, हम मजबूर
इधर शिक्षा मंत्री वासुदेव दवनानी ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि विद्यार्थीü मित्रों के मामले में हमारे हाथ पूरी तरह बंधे हुए हैं। इनको हाईकोर्ट के आदेश पर हटाया गया था। उन्होंने कहा कि हमने इस मामले में एक कमेटी गठित की हुई है। हमें विद्यार्थी मित्रों से पूरी हमदर्दी है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top