LeT threatens to blow up 7 railway stations of Rajasthanराजस्थान के सात रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी
जयपुर।
आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने जयपुर सहित राजस्थान के सात रेलवे स्टेशनों पर बम विस्फोट की धमकी दी है। लश्कर के कमाण्डर करीम अंसारी की ओर से पंजाब के फिरोजपुर डीआरएम कार्यालय में भेजे गए धमकी भरे खत में कहा गया है कि सातों स्टेशनों पर 10 जुलाई को एक के बाद एक धमाके होंगे। इसके दो दिन बाद पंजाब में धमाके होंगे।
इस धमकी के बाद राज्य के सभी स्टेशनों के साथ धार्मिक स्थलों पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जीआरपी अजमेर एसपी किशन सहाय मीणा ने बताया कि राजस्थान इंटेलिजेंस की ओर से स्टेशनों को उड़ाने की धमकी के सम्बंध में एक पत्र मिला है। इंटेलिजेंस के निर्देश पर स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और ट्रेन में भी जीआरपी जवानों को सतर्क रहने को कहा गया है।
ये स्टेशन निशाने पर 
जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, बाड़मेर, कोटा, अलवर और श्रीगंगानगर।
पहले भी मिली धमकी
मार्च में राजस्थान में इंडियन मुजाहिदीन के स्लीपिंग मॉड्यूल का खुलासा हुआ था। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने जयपुर, जोधपुर और सीकर से कई इंजीनियरिंग छात्रों के साथ कई संदिग्ध गिरफ्तार किए थे। इस दौरान सामने आया कि आईएम सरगना तहसीन अख्तर और वकास ने भी जयपुर और जोधपुर में पनाह ली थी। इस कार्रवाई के बाद अप्रेल में ही प्रदेश के इन्हीं सातों स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली थी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top