एक ने आग लगाई, दूसरी टांके में कूदी
बाड़मेर।
The fire, jumped into second stitchesरामसर थाना क्षेत्र के बुकड़ गांव में एक विवाहिता ने आत्मदाह किया। ग्रामीण थाना क्षेत्र के सोमाणियो की ढाणी गेहूं में महिला ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। बुकड़ निवासी बच्चीदेवी (22) पत्नी हरीशकुमार ने बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे घर मे बने कमरे में स्वयं को बंद कर लिया और केरोसिन छिड़ककर खुद को आग लगा दी। कमरे से उठता धुंआ देखकर आस-पड़ौस के लोगों ने दरवाजा तोड़कर जलती हुई महिला का बाहर निकाला और महिला को बचाने का प्रयास किया। हादसे के समय विवाहिता के सास-ससुर घर से बाहर गए थे व पति जोधपुर काम के सिलसिले में जोधपुर होना बताया। बच्ची का विवाह दो माह पहले हुआ था।


सूचना मिलने पर गागरिया से 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। ईएमटी रमेश मापुरी व पायलट करीमखां गंभीर अवस्था में महिला को लेकर राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर पहुंचे। अस्सी फीसदी से अधिक जल चुकी महिला ने दम तोड़ दिया। ग्रामीण थानाधिकारी मिठालाल ने बताया कि जमनादेवी (58 ) पत्नी रूगाराम निवासी सोमाणियों की ढाणी गेहूं ने बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर के पास बने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुुपुर्द किया। परिजनों ने बताया कि जमना का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

टक्कर से दो घायल


राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पंद्रह पर भाडखा की सरहद में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। कल्याणपुरा बाड़मेर निवासी मोतीलाल पुत्र भूरचंद बुधवार सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जिंजनियाली जा रहा था। पीरदान का थान गोलाई में ट्रक चालक ने तेज गति व लापरवाही से ट्रक चलाते हुए बाइक को टक्कर मारी, जिससे वह घायल हो गया। शिव निवासी शैतान लोढ़ा ने 108 एम्बुलेंस को कॉल किया। ईएमटी गेनसिंह वीदा व पायलट धर्मेन्दकुमार मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल मोतीलाल को राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर पहुंचाया। यहां से उसे जोधपुर रेफर किया गया। मोतीलाल की जिंजनियाली में ज्वैलरी की दुकान है, लिहाजा उसके पास आभूषण थे। 108 एम्बुलेंस स्टाफ ने मोती की माता व चाचा को बुलाकर आभूषण सुपुर्द किए।


सिणधरी. कस्बे में टेम्पो की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 35 वर्षीय युवक गिरधारी सिंह पुत्र गमेर सिंह निवासी गडरारोड (शिव) बुधवार दोपहर बाद कस्बे में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के आगे सड़क मार्ग पार करते वक्त टेम्पों की चपेट में आ गया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top