जसवंत सिंह ने किया खडाल क्षैत्र का दौरा
जैसलमेर
बाडमेर से र्निदलीय प्रत्यासी व पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंतसिंह जसोल ने शुक्रवार को जैसलमेर के लोकदेवता पनराज जी के मंदीर में दर्षन कर पुजा अर्चना की व अगामी चुनाव में जीत का आर्षिवाद मांगा।
इसके साथ ही सिंह ने जैसलमेर के खडाल क्षैत्र का दोरा किया, जसवंत सिंह के खिंया पहुचने पर हजारो की संख्या में एकत्रित 36 कोमो के लोगो ने सिंह का भव्य स्वागत किया गया, हजारो की संख्या में आए जनसमुदाय ने स्वागत समारोह ने सभा का रुप ले लिया। जसवंत सिंह ने ग्रामीण क्षैत्र से आये लोगो को सम्बोधित करते हुवे कहाॅ की सत्य की लडाई है सत्य के लिये वौट करे। सिंह के साथ नाथुसिंह दोहट, लखसिंह हाबुर, चन्दनसिंह जाम, केप्टन हीरसिंह रणधा, नरेन्द्रसिंह सोढा, दुर्जनसिंह सिंहडार, आत्माराम गर्ग, सहीत क्रार्यक्रताओ ने सभा को सम्बोधित किया। ग्रामिणो ने सिंह को जित के लिये आष्वस्त किया। सभा में भोपाजी श्री लखसिंह जी ने ग्रामिणो को प्रण दिलाकर सिंह को जिताने की सपथ दिलाई व आर्षीवाद दिया।
सिंह ने खडाल क्षैत्र के खिंया सहीत सांखला, रामगढ, राघवा, तेजपाला, सुल्ताना, नेहडाई क्षैत्र का दोरा कर जनसम्र्पक किया।
युवओ ने किया डोर टु डोर सम्र्पक
लोकसभा चुनाव में जैसलमेर के जसवंत सिंह को जिताने के लिये शनिवार को जसवंत युवा ब्रिगेड के क्रार्यक्रताओ ने जैसलमेर के दरबारी, आकल, किता, देवीकोट सहित दर्जन भर गांवो में घर घर पहुॅंच लोगो से जसवंत के सर्मथन में वोट मांगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top