सूइसाइड नोटः मोदीजी, मेरी बेटी का ख्याल रखना
गाजियाबाद 
दिल्ली से सटे यूपी के शहर गाजियाबाद में 35 साल के एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। इस व्यक्ति ने अपने सूइसाइड नोट में नरेंद्र मोदी से अपनी बेटी की देखभाल करने की अपील की है।
suicideपुलिस ने मंगलवार को बताया 35 वर्षीय ओम प्रकाश तिवारी ने मसूरी इलाके में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। तिवारी अपने परिवार के साथ लोनी में रहते थे। उनके पास से एक सूइसाइड नोट बरामद हुआ। बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नाम संबोधित इस पत्र में तिवारी ने लिखा है, 'प्रिय नरेंद्र मोदी जी, आप भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। मैं आर्थिक कारणों से आत्महत्या कर रहा हूं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरी मौत के बाद मेरी बेटी का ख्याल रखना।'
एक पेज के अपने सूइसाइट नोट में तिवारी ने लिखा है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमें पता चला है कि ओम प्रकाश का परिवार पिछले कुछ साल से आर्थिक संकट से गुजर रहा था। इसी वजह से बीती रात उन्होंने यह कदम उठाया।'

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top