Digvijay Singh accepts relationship with TV anchor Amrita Raiदिग्विजय ने कबूला, महिला पत्रकार के साथ हैं संबंध
नई दिल्ली। 
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने टेलीविजन पत्रकार अमृता राय के साथ संबंध होने की बात बुधवार को खुलकर स्वीकार कर ली लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन का (अतिक्रमण) किए जाने की भत्र्सना भी की। 
Digvijay Singh accepts relationship with TV anchor Amrita Raiसिंह ने टि्वटर पर दोपहर बारह बजकर 21 मिनट पर पोस्ट की गई अपनी टिप्पणी में कहा कि मुझे यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि अमृता राय के साथ मेरे संबंध हैं और उन्होंने अपने पति के साथ आपसी सहमति से तलाक लेने का मामला दर्ज किया हुआ है।
दूसरी टि्ववीट में कांग्रेस महासचिव ने कहा कि इस बारे में निर्णय होने पर हम इसे औपचारिक रूप दे देंगे। लेकिन मैं अपने निजी जीवन में अतिक्रमण की निंदा करता हूं।
इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा अपने वैवाहिक जीवन का शपथ पत्र में खुलासा होने के समय दस अप्रैल को टि्वट किया था कि मैं विधुर हूं और जब भी दुबारा शादी करूंगा तो आपके प्रिय फेंकू की तरह यह बात मैं छिपाऊंगा नहीं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top