"मेरे पति का हुआ अपमान""मेरे साथ गलत व्यवहार हुआ" जसवंत सिंह 
बाड़मेर/जैसलमेर। 
बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी जसवंतसिंह की पत्नी शीतल कंवर ने अपने पति के समर्थन मे खुलकर सामने आते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को तानाशाह करार दिया है।
रविवार को पत्रकारो से मुखातिब होते हुए उन्होने कहा कि उनके पति को एक बार टिकट मिल गई थी और नितिन गडकरी ने खुद उन्हे फोन कर बताया था, लेकिन बाद मे टिकट कट गई। उन्होने कहा कि उनके पति भाजपा की नींव की ईट है, जिन्हे निकालकर उनका अपमान किया है। उन्होने भाजपा के चार नेताओ राजनाथसिंह, वसुंधरा राजे, अरूण जेठली व नरेन्द्र मोदी से शिकायत होने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि न तो मैं पार्टी की सदस्य हूं और न ही कोई राजनीतिक कार्यकर्ता। उन्हे मलाल है तो इस बात का कि उनके पति का ही नहीं, बल्कि पूरे क्षेत्र का अपमान हुआ है। उन्होने कहा कि यह चुनाव अब प्रतिष्ठा की लड़ाई है और सत्य की ही जीत होगी।  

"मेरे साथ गलत व्यवहार हुआ"
बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी जसवंतसिंह ने भाजपा से निष्कासन के बाद कहा है कि उनके साथ गलत व्यवहार हुआ है, लेकिन वे इसका विश्लेषण नहीं करेंगे। विश्लेषण करना भाजपा का काम है कि वे सोचे की आखिर ऎसा कैसे हुआ ? पत्रकारो से बातचीत मे उन्होने कहा कि यदि मे यह चुनाव जीता तो क्षेत्र के विकास के लिए काम करूंगा, चाहे किसी की भी सरकार बने। उन्होने कहा कि कई नेताओ मुलायमसिंह, आजम खां, नीतिश कुमार, ममता बनर्जी आदि ने मुझे फोन किए हैं। ये फोन पारस्परिक संबंधो के कारण किए गए। उन्होने यह भी माना कि लालकृष्ण आडवाणी से भी उनकी पारस्परिक संबंधो के रूप मे बातचीत हुई है। उन्होने इस बात से इनकार किया कि वे किसी अन्य पार्टी मे शामिल होने की इच्छा रखते हैं। जब कभी भी ऎसा करने की नौबत आएगी तो बाड़मेर-जैसलमेर क्षेत्र की जनता से पूछकर ही कदम उठाएंगे। 

आदर्शो के लिए लड़ाई
भाजपा से बगावत करने के सवाल पर सिंह ने कहा कि यह बगावत नहीं है। भाजपा के आदर्शो व अधिकारो के लिए लड़ रहा हूं। आलाकमान को अब भी सोचने की जरूरत है। समझ मे नहीं आ रहा कि पार्टी रोज कांगे्रस से नेता शामिल करती जा रही है। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर उन्होने कहा कि यह तो राष्ट्र तय करेगा। मन को विशाल रखने वाला व्यक्ति ही प्रधानमंत्री बनने के काबिल है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top