बीजेपी का 24 सीटों का फीडबैक पूरा
जयपुर। 
भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी घोषित करने से पहले कार्यकर्ताओं की रायशुमारी का काम लगभग पूरा कर लिया है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शनिवार तक तक 25 में से 24 सीटों पर कार्यकर्ताओं की राय ली जा चुकी है। 
भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शनिवार को कोटा, अलवर, दौसा तथा टोंक सवाईमाधोपुर सीट के लिए रायशुमारी की गई। सूत्रों ने बताया कि झालावाड सीट के लिए दो दिन बाद कार्यकर्ताओं की राय ली जाएगी जहां से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र वर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह फिर से दावेदार माने जा रहे हैं। 
सूत्रों ने बताया कि राजे ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया है कि चुनाव में प्रत्याशी खडे करते समय उनके सुझावों को अमल में लाया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि प्रत्याशी चयन के लिए भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक आगामी छह मार्च को होगी जिसमें प्रत्याशियों के चयन को लेकर विस्तार से चर्चा की जाएगी।
इसके बाद लोकसभा वार एक से तीन दावेदारों का पैनल केन्द्रीय चुनाव समिति को भेजा जाएगा। सूत्रों का कहना है कि भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति की अगली बैठक दिल्ली में आगामी आठ मार्च को होने की उम्मीद है जिसमें चर्चा के बाद राजस्थान की कुछ लोकसभा सीटों से प्रत्याशियों की घोषणा हो सकती है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top