पॉप सिंगर रेमो ने भी थामा "आप" का हाथ
 पणजी। 
कांग्रेस की युवा नेता अलका लांबा के बाद अब कांग्रेस नेता अनिल शास्त्री के बेटे और देश के दूसरे प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री "आप" से जुड़ गए हैं। अब गायक रेमो भी "आप" के साथ जुड़ गए हैं। भारत के मशहूर पॉप सिंगर रेमो फर्नाडिस अब आप का प्रचार करेंगे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से यह घोषणा की है। 
रेमो ने फेसबुक पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें वह सफेद टोपी, बाएं हाथ में एक रसीद और दाएं हाथ में "झाड़ू" लिए दिख रहे हैं। 
उन्होंने फेसबुक पर लिखा, "मेरे लिए कल एक ऎतिहासिक दिन था। अपने जीवन में पहली बार मैं राजनीतिक पार्टी में शामिल हुआ हूं, क्योंकि अपने जीवन में पहली बार मैंने एक राजनीतिक दल पर यकीन किया है और वह आम आदमी पार्टी है।"
रेमो ने आगे लिखा- "इससे पहले कि आप सोचें कि इसका मतलब क्या है तो आपको बता दूं कि मैं साफ कर दूं कि इसका मतलब यह है कि मैं 10 रूपये की फीस चुका कर पार्टी कार्यकर्ता बना हूं।"

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top