राजस्थान में लोकसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव AAP
जयपुर: 
आम आदमी पार्टी (आप) ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव की तैयारी शुर करते हुए सभी 25 सीटों पर चुनाव लडने का फैसला किया है। पार्टी के आज यहां आयोजित प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में 'आप' के राष्ट्रीय सचिव पंकज ने नए कार्यकर्त्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुर करने तथा मतदान केन्द्र तक कार्यकर्त्ताओं को जोडने और पार्टी की स्थिति मजबूत करने का आव्हान किया। 
उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश में सभी 25 सीटों पर चुनाव लडेगी अत: इसकी तैयारी अभी से शुर कर देनी चाहिए1 उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की जड़े गहरी होती जा रही हैं तथा आम आदमी इससे परेशान है। उन्होंने कहा कि पार्टी को भ्रष्टाचार सहित जनहित के सभी मुद्दों को उठाकर जनता के बीच जाना चाहिए। इस अवसर पर दिल्ली में आप की सरकार बनने पर हर्ष व्यक्त किया गया। 
आप के प्रदेश संयोजक अशोक जैन ने राज्य भर से आए कार्यकर्त्ताओं से बातचीत करके उनकी जिज्ञासाओं को दूर करने का प्रयास किया। जैन बारां जिले में मांगरोल कस्बे की नगर पालिका के अध्यक्ष हैं तथा उन्हें इस पद पर रहते हुए राईट टू रीकॉल का सामना करना पड़ा था जिसमें वह सफल रहे। जैन की लोकप्रियता का कारण ही आप ने उन्हें अपने साथ जोडा है। इस अवसर पर राज्य भर से करीब एक हजार कार्यकर्त्ता सम्मेलन में शरीक हुए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top