भाजपा प्रत्याशी छोटूसिंह का ग्रामीण दौरा
जैसलमेर। 
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी किये जा रहे चुनाव प्रचार के तहत आज विधायक भाटी जिले के कई ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर थे। भाजपा जिला प्रवक्ता कंवराजसिंह चौहान ने बताया कि विधायक भाटी के साथ पूर्व विधायक डॉ. जितेन्द्रसिंह, पूर्व विधायक संागसिंह भाटी, तारेन्द्रसिंह झिनझिनयाली, तनसिंह देवडा, शंकरसिंह राजपुरोहित, पूर्व प्रधान सुमेरसिंह देवडा, उत्तमसिंह राजपुरोहित, नरपतसिंह, उत्तमसिंह कपूरिया, गंगासिंह तेजमालता, वीरसिंह तेजमालता, आत्माराम मेघवाल, प्रेमाराम भील, ओंकारराम बेलदार सहित कई कार्यकताओं ने ग्रामीणों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। दौरे में भाजपा प्रत्याशी भाटी अपने कार्यकर्ताओं के साथ लखा, भाडली, सियांबर, कपुरिया, खींयाराम की ढाणी, प्रेमाराम की ढाणी, लाखा, पांचा, हरभा, तोगा, झिनझिनयाली, कोडा, देवडा, तेजमालता, जोगीदास का गांव, मोढा, रणधा, पोहडा, कुण्डा व फतेहगढ सहित कई गावों में गये व भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। विभिन्न गांवों में ग्रामीणों द्वारा भाटी के काफिले का भव्य स्वागत किया गया और पूरे उत्साह के साथ भाजपा का साथ देने की बात कही गई।

हरिजन व ओड समाज ने दिया भाजपा को समर्थन
जैसलमेर।
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व विधायक छोटूसिंह भाटी का मंगलवार को हरिजन समाज द्वारा भव्य स्वागत किया गया। हरिजन बस्ती में आयोजित किये गये कार्यक्रम में समाज के युवा कार्यकर्ता रवि के नेतृत्व में सैकडों हरिजन बंधुओं ने भाजपा का समर्थन करते हुए आगामी चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने का वादा किया। इस अवसर पर भाटी के साथ नखतसिंह भाटी, स्वरूपसिंह, कमल ओझा, चन्द्रप्रकाश सारदा, गोपीकिशन मेहरा, भगवानदार गोपा, प्रेमलता भाटिया, मनोरमा वैष्णव विमला वैष्णव, गीता भाटी, गोदावरी देवी, देवकी बाई महेन्द्र तंवर, अरूण पुरोहित जुगल बोहरा, दलपत मेघवाल, प्रेमाराम भील, मगन सेन, और कई लेाग मौजूद थे। हरिजन समाज के युवाओं, महिलाओं व वरिष्ठ लोगों द्वारा विधायक भाटी के पिछले कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए अन्य समाजों से भी अपील की गई कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने को है ऐसे में जैसलमेर जिले भाजपा प्रत्याशी छोटूसिंह को जिता कर जिले के विकास में अपनी सहभागिता निभायें।
इसी कडी में बुधवार को बब्बर मगरा स्थित ओड समाज के लोगों द्वारा भी भाजपा प्रत्याशी छोटूसिंह भाटी का भव्य स्वागत करते हुए ओड समाज द्वारा शत प्रतिशत सहायोग देने का वादा किया गया। कांग्रेस छोड कर भाजपा में आये पार्षद नरसिंह ओड के नेतृत्व में सैकडों की संख्या में ओड समाज के युवाओं, महिलाओं व बुजुर्गों ने भाटी का माला पहना कर भव्य स्वागत किया गय।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top