वोट की ताकत पहचाने और मतदान अवश्य करे- गर्ग
बाड़मेर।
लोकतंत्र में वोट की ताकत ही सर्वोपरी है। इस ताकत को पहचान कर 1 दिसम्बर को मतदान अवश्य करे। यह बात भारत सरकार के नेहरू युवा केन्द्र,क्षेत्रीय प्रचार कार्यालय द्वारा निर्वाचन विभाग(स्वीप) के प्रभारी एंव मुख्य कार्यकारी अधिकारी एल0आर0गुगरवाल के दिशा निर्देशो में आयोजित मतदाता जागरूकता प्रचार कार्यक्रम के तहत राज0मा0वि0 निम्बला में श्रीमती गीता गर्ग प्रधानाध्यापिका ने व्यक्त किये। 
प्रचार गोष्ठी को बूथ लेवल अधिकारी हुकमाराम जाखड़,अध्यापिका गंवरी चैधरी,मधु,पबु प्रकाश ने भी विधान सभा चुनाव में 1 दिसम्बर को प्रातः 8ः00 बजे से सांय 5ः00 बजे तक सभी काम छोड़ कर अवश्य मतदान करने की अपील की।
इसी कड़ी में सीनीयर उच्च माध्यमिक विद्यालय हरसाणी फाटा में आयोजित प्रचार कार्यक्रम को सम्बोधित करते प्रधानाध्यापक चम्पालाल जैन, अध्यापक दौलत ंिसह,व0अ0 उषा चैधरी,दुर्गा बखताणी,विक्रम खत्री ,रेखाराम,चन्द्रप्र्रकाश,व दीपाराम ने बच्चो को अपने परिवार व आस पास के मतदाताओ का लक्ष्य लेकर बाल हठ कर सभी से मतदान करवाने का संकल्प दिलाया।
शपथ व प्रश्नोतरी प्रतियोगिताओ का आयोजन-
जिला निर्वाचन विभाग (स्वीप)भारत सरकार के क्षेत्रीय प्रचार कार्यालय व नेहरू युवा केन्द्र के संयुक्त तत्वाधान में हरसाणी फाटा एंव निम्बला स्कूलों में मतदाता जागरूकता पर प्रश्नोतरी प्रतियोगिमताओ को आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ो युवाओ ने भाग लिया जिसमे 20 विजेताओ को स्वीप टीम द्वारा पुरस्कार प्रदान किये गये। इस अवसर पर सभी युवाओ को मतदाता जागरूकता की अवश्य करवाने की सौगन्ध दिलाने के साथ पीले चावल भी वितरित किये गये। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top