भाजपा के राज में होगा चहुंमुखी विकास: डा. प्रियंका
बाड़मेर 
‘भाजपा भाईचारे व विकास की परिचायक है। सभी को साथ लेकर घोषणाओं के अनुरूप विकास कार्य करवाएं जाएंगे। मेरा जुड़ाव किसान परिवार से रहा है। ऐसे मंे सभी का दुख दर्द जानती हूं। आपकी बहन व बेटी की तरह छत्तीस कौम के विकास के लिए तत्पर रहूंगी। भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि माताएं व बहनें भी बेहिचक अपनी समस्याएं खुलकर रख सकें। मैं आपको विष्वास दिलाती हूं कि मैं आपके बीच रहकर जन भावनाओं अनुरूप नियमानुसार विकास कार्य करवाऊंगी’ 
यह बात बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार डा. प्रियंका चैधरी ने बुधवार को कुम्हारों की बस्ती, मारूड़ी, गरल, हाथीतला, डूंगेरो का तला, कुर्जा, लोहाटी हाईट, मीठड़ी व शहर में इंदिरा नगर आदि विभिन्न वार्डों में आयोजित जन सभा मेें कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के क्षेत्रीय विधायक ने जनता के साथ धोखा किया है। रिफाइनरी मामले में उन्होंने चुप्पी साधे रखी व गहलोत के इषारे पर काम करते रहे। इसका नतीजा यह रहा कि रिफाइनरी का स्थान ही बदल दिया गया। रिफाइनरी बाड़मेर विधानसभा में लगती तो क्षेत्र का वास्तव में चहुंमुखी विकास होता, लेकिन क्षेत्र के कांग्रेस नेता यहां के लोगों को गरीब ही रहने देना चाहते है, ताकि वोट बैंक सही सलामत रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने पर रिफाइनरी से संबंधित बायो प्रोडक्ट संबंधी उधोग धंधे स्थापित करवाए जाएंगे, साथ ही युवाओं को निःषुल्क रोजगार के लिए विभिन्न ट्रेडों में ट्रेनिंग दी जाकर रोजगार दिलाया जाएगा। साथ ही किसानों, महिलाओं व युवाओं के विकास के लिए कई योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जाएगा।
समाजसेवी तनसिंह चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार आने पर क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने छत्तीस कौम को एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में कोई कार्य नहीं हुए। बाड़मेर लिफ्ट केनाल का अस्सी प्रतिषत कार्य भाजपा शासन में हुआ व ओवरब्रिज बनाने की सारी प्रक्रिया भाजपा सरकार के कार्यकाल में हो पाई। कांग्रेस के राज में सीवरेज का कार्य शुरू हुआ जो अभी तक लटका हुआ है। जगह-जगह सड़कें तोड़ खड्डे कर दिए गए, लेकिन काम अभी तक पूरा नहीं हुआ। सभा को गोपालदास गर्ग, दषरथ कुमार गर्ग, बालाराम मूंढ, मूलाराम भाडखा, असरफ अली, माधुसिंह राजपुरोहित, हेमसिंह राजपुरोहित, जालूराम, रणवीरसिंह भादू, किषन गर्ग आदि ने संबोधित कर भाजपा प्रत्याषी डा. प्रियंका चैधरी को भारी वोटों से जिताने का आह्वान किया। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top