एयरपोर्ट पर न्यूड हो गई दो महिला यात्री 
मैनचेस्टर। 
मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर दो महिलाओं ने ऎसा बवाल मचाया कि वहां पर मौजूद लोग हैरान रह गए। मीडिया रिपोर्टों के मामला जरा सी बात पर उस समय बिगड़ा जब एयरपोर्ट के सिक्योरिटी चैक पर सुरक्षाकर्मियों ने महिलाओं को कपड़े हटाने को कहा। इतना सुनते ही हेदफिल्ड हेडे नाम की महिला ने सरेआम ही एक-एक कर सारे कपड़े उतारने शुरू कर दिया। जब तक सुरक्षाकर्मी उसे समझाते तब तक 50 वर्षीय हेडे की साथी चेदविक ने भी हेडे को देखकर उसने भी अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। हेदफिल्ड-हेडे ने अपनी ब्रा भी उतार फेंकी थी और चेदविक भी ऎसा ही करने वाली थी। 
इस घटना से एयरपोर्ट के सिक्योरिटी अधिकारी भी हतप्रभ रहे गए। सिक्योरिटी दस्ता उन्हें तुरंत कमरे में ले गए और समझाकर उनको कपड़े पहने को कहा। सिक्योरिटी स्टॉफ ने कहा कि सभी कपड़े उतारने की जरूरत नहीं थी। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई।
3 दिसम्बर की सुबह 6 बजे की इस घटना के सीसीटीवी फुटेज को कोर्ट में ले जाया गया। हेदफिल्ड-हेडे को एयरपोर्ट पर हंगामा करने का आरोप लगाया गया। हालांकि इस महिला ने कोर्ट को बताया कि उसने सिर्फ सिक्योरिटी के आदेशों का पालन किया। 
इसने यह भी बताया कि सिक्योरिटी का अंग्रेजी ज्ञान बहुत कम था जिसके चलते यह गलतफहमी पैदा हुई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने हेदफिल्ड-हेडे को दोषी पाया और जुर्माने सहित 925 पौंड अदा करने का आदेश दिया। जबकि उसकी साथी चेदविक को 515 पौंड अदा करने का आदेश दिया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top