दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत 
जैसलमेर/रामगढ़। जैसलमेर जिले के रामगढ़ नहरी क्षेत्र मे गुरूवार सुबह साढ़े आठ बजे रायमला पुलिया के समीप सेना के ट्रक व यूटिलिटी की भिड़ंत मे छह जनो की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में 25 जने घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार नहरी क्षेत्र सागरमल गोपा शाखा आरडी 183 से 190 के बीच नहर के पास से गुजरने वाली डामर रोड पर 12 रेफीड सिग्नल रेजीमेन्ट जोधपुर का वाहन सुल्ताना की तरफ जा रहा था। सामने से आ रही यूटिलिटी की आमने सामने भिड़न्त होने से यूटिलिटी में सवार फसल कटाई के लिए मुरब्बों में जा रहे श्रमिकों में से छह ने दम तोड़ दिया। कुछ घायलों को जोधपुर रैफर किया गया।
सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अपने निजी वाहन लेकर घटना स्थल पहंुचे तथा घायलों को रामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को दो एम्बुलेस व निजी वाहनों में जैसलमेर ले जाया गया।
सेना ने दिए जांच के आदेश
सेना के वाहन और यूटिलिटी के बीच सुबह रायमाला पुलिया के पास हुई दुर्घटना में तथ्यों का पता लगाने के लिए सेना ने कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए है। इस बारे में सेना की ओर से से भी एक एफ.आईआर रामगढ़ पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस को उसकी जांच में सेना अपना पूर्ण सहयोग करेगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top