बाड़मेर हेवाल्स ग्लेक्सी शोरूम  का उद्घाटन समारोह सम्पन्न
बाड़मेर
थार नगरी बाड़मेर में पहला और राजस्थान में आठवां हैवाल्स ग्लेक्सी इलेक्ट्रोनिक षोरूम का उद्घाटन आज नवकार काॅपलेक्स कल्याणपुरा मार्ग 5 में सम्पन्न हुआ। इस पर रतनलाल संकलेचा ने बताया कि आज प्रातः 11 बजे बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के मुख्य आतिथ्य में , नगर परिषद् सभापति उषा जैन के विषिष्ट आतिथ्य तथा नाकोड़ा ट्रस्ट के अध्यक्ष अमृतलाल जैन की अध्यक्षता में, समाज सेवी जोगेन्द्रसिंह तथा कम्पनी के हैड आषुतोष पारिक के विषिष्ट अतिथ्य में षोरूम का फीता काटकर उद्घाटन किया।
विधायक मेवाराम जैन एवं सभापति उषाजैन ने षोरूम का अवलोकन किया गया। तत्पष्चातृ अतिथियों का तिलक, माला, साफा चूनड़ी से सम्मान किया गया। इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत करते हुए रतनलाल संखलेचा ने कहा कि ग्लेक्सी कम्पनी ने हम पर विष्वास कर मौका दिया है उस पर पूर्ण रूप से खरा उतरेंगे। कार्यक्रम के हैड आषुतोष पारिक ने ग्लेक्सी कम्पनी को बहुत बड़ा बताया और कहा कि पूरे राजस्थान में इस प्रकार के सात षोरूम है तथा बाड़मेर में पहला है। कार्यक्रम के विषिष्ट अतिथि नगर परिषद् सभापति उषा जैन ने कहा कि आज का युग इलेक्टोनिक का है आज हर आदमी को ब्राडेण्ड माल की आवष्यकता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए यह षोरूम अतिआवष्यक है। संखलेचा परिवार बधाई का पात्र है जिन्होने ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए यह षोरूम खोला है। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता पद पर से नाकोड़ा ट्रस्ट के अध्यक्ष अमृतलाल जैन ने कहा कि यह षोरूम निष्चय ही आज के युग में सर्वोच्च षिखर पर पहुॅचेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि इस षोरूम के खुलने से बाड़मेर के ही नही आसपास के जिले भी इस नई तकनीक से लाभान्वित होंगे। 

इस अवसर पर भामाषाह रतन के समाज सेवी तनसिंह चैहान के सुपुत्र जोगेन्द्रसिंह का भी सम्मान किया गया। अंत में संजय जैन ने आभार और महावीर जैन ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top