रेलवे के डिब्बे में चाय बेचता था मैं: मोदी
नई दिल्ली (एसएनएन): 
दिल्ली में अपनी रैली में अपनी बात रखते हुए मोदी ने कहा कि भारत के लोकतंत्र की ताकत देखिए, बचपन में जो आदमी रेलवे के डिब्बे चाय बेचकर अपना गुजारा करता था, आज वो पार्टी का पीएम पद का उम्मीदवार है. ऐसे गरीब परिवार के बच्चे को जनता ने यहां बिठा दिया. मोदी ने कहा कि मन से मैं कभी न शासक था, न शासक हूं, न शासक बनने के सपने देखता हूं. मैं कल भी सेवक था, आज भी सेवक हूं, कल भी सेवक रहूंगा. उन्होंने कहा कि मेरे काम पर भरोसा कीजिए, न नरेंद्र मोदी न बीजेपी, लोगों का भरोसा टूटने नहीं देगी. 
नरेंद्र मोदी ने अटल-आडवाणी, ठाकरे आदि वरिष्ठ नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि उनके ही चरित्र लेकर हम सेवा करने आए हैं. 
मोदी के भाषण के दौरान बार-बार समर्थन मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे. कई बार मोदी को भाषण रोकने की नौबत आ गई. बीजेपी ने मोदी की इस रैली को पार्टी ने विकास रैली का नाम दिया है. दिल्ली की इस रैली से पहले बीजेपी ने 'दिल्ली बदलो देश बदलो' का नारा दिया है. 
मोदी के साथ पूर्व पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी, पार्टी नेता विजय गोयल, प्रो. विजय कुमार मल्होत्रा और नवजोत सिंह सिद्धू मंच पर आए. मोदी की इस रैली में कई देशों के प्रतिनिधि शामिल होने की बात कही गई है. 
इससे पहले, रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्दू ने कहा कि मोदी देश को सोने की चिड़िया बनाएंगे. सिद्धू ने कहा, 2014 में मोदी सरकार बनाएंगे. सिद्धू ने कहा कि मनमोहन देश को सोनिया की चिड़िया बना रहे हैं वहीं मोदी देश को सोने की चिड़िया बनाएंगे. 
इस रैली से पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. दिल्ली के रोहिणी इलाके के जापानी पार्क में होने वाली इस रैली में शामिल होने दिल्ली के अलावा आस-पास के राज्यों से भी कार्यकर्ता पहुंचे थे. 
आयोजकों द्वारा इस रैली को कामयाब बनाने के लिए जमकर प्रचार किया गया है. पूरे मैदान में लोगों की सहुलियत के लिए एलइडी स्क्रीन्स लगाई गई थी. इसके अलावा और भी कई हाइटेक इंतजाम रैली के लिए किए गए हैं.

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top