श्री सत्य सांई अंध व मूक बधिर विद्यालय में मिठाई वितरण सम्पन्न
बाड़मेर। 
निःशक्त छात्र दया के पात्र नहीं है। अगर इनको सही दिशा तथा पथ प्रदर्शक मिले तो इनकी प्रतिभा को निखारा जा सकता है। उक्त बात आज साध्वीवर्या प्रियरंजनाश्री के 47वें जन्म दिवस के एक दिन पूर्व श्री सत्य सांई अंध एवं मूक बधिर विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर परिषद् सभापति उषा जैन ने कही।
जैन ने कहा कि भगवान ने इनकी एक इन्द्रिय में कमी रखी है लेकिन प्रतिभा को असीमित कर दिया है। ऐसी प्रतिभाओं को तराशकर आगे लाना चाहिये ताकि ये अपने भविष्य में कुछ कर सकें। उन्होनें इन बच्चों की हरसंभव सहायता करने की बात कही। उन्होनें साध्वीवर्या के दीर्घायु होने की भी कामना की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मण्डी व्यापार संघ के अध्यक्ष वीरचन्द वडेरा ने कहा कि इनको संगीत, खेलकूद तथा अध्ययन के सभी क्षेत्रों में अपनी क्षमता के प्रदर्शन का अवसर मिलना चाहिये। इनकी हरसंभव सहायता के लिये हमें प्रयासरत रहना चाहिये।
विशिष्ट अतिथि भूरचन्द संखलेचा ने कहा कि इन बच्चों के लिए हरसंभव प्रयास किये जायेंगे। कार्यक्रम में गुरूभक्त बाबुलाल भूरचन्द लुणिया परिवार की ओर से मिठाई एवं बिस्किट वितरण करने का लाभ लिया गया।
मुख्य अतिथि उषा जैन ने विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं को साध्वीवर्या के जन्म दिवस के उपलक्ष में मिठाई एवं बिस्कुट के पैकेट वितरित किये गये।
खेतमल तातेड़ एवं नरेश लुणिया ने श्री सत्य सांई अंध एवं मूक बधिर विद्यालय के समस्त महानुभावों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे निवेदन पर हमें यह कार्य करने का अवसर दिया गया जिसके लिये हम तहेदिल से इनके आभारी हैं।
इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत एवं जन्म दिन गीत बहुत सुन्दर ढंग से प्रस्तुत किया जिससे उपस्थित अतिथियों ने भाव विभोर होकर अपनी-अपनी ओर से छात्र-छात्राओं को पारितोषिक दिया।
इस अवसर पर लूणकरण सिंघवी, बाबुलाल छाजेड़, गौतमचन्द डूंगरवाल, वीरचन्द भंसाली, रमेश धारीवाल, प्रकाश लुणिया, नरेश लुणिया, राकेश सिंघवी, कपिल मालू, सुनील छाजेड़, अनिल लुणिया, संजय उपस्थित थे। कार्यक्रम में विद्यालय परिवार की ओर से सत्यनारायण शर्मा, विरधाराम, राजाराम, धर्मपाल, किशन आदि ने सहयोग दिया।
मंच संचालन अनिल शर्मा ने किया एवं समस्त अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित कर भविष्य में विद्यालय में आने की बात कही।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top