सुसाइड से पहले संजय पंचोली से बात 
मुंबई। 
सुसाइड करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा उर्फ जिया खान सुसाइड मामले में उनके कथित करीबी सूरज पंचोली से पूछताछ कर सकती है। पुलिस ने जब जिया की कॉल डिटेल खंगाली तो उससे पता लगा है कि जिया ने आखिरी कॉल आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को की थी। सूरज जिया का करीबी था। दोनों के बीच 10.53 से लेकर 11.22 बजे तक बात हुई। करीब 29 मिनट की इस लम्बी बातचीत के बाद जिया ने सुसाइड कर ली। पुलिस जिया के घर में काम करने वालों, इमारत के सुरक्षा गार्ड और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। 
कमरे में किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। महज 25 साल की उम्र में अपनी जिंदगी से आखिर वह तंग क्यों हो गई। उसकी मौत के पीछे अहम कारण क्या रहा। बॉलीवुड की तीन फिल्मों में शानदार रोल निभाने के बावजूद उन्हें और काम क्यों नही मिल रहा था। जैसे कई सवाल अब उठने लगे हैं।
जिया ने सोमवार देर रात मुम्बई के जुहू स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने बताया कि पश्चिमोत्तर मुम्बई स्थित जुहू के रिहायशी इलाके में सागर संगीत इमारत के अपने फ्लैट में आधी रात को जिया फंदे से लटकी पाई गई। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।
ब्रिटेन में जन्मी और पली-बढ़ी जिया अभिनेत्री राबिया अमीन की बेटी थीं। पुलिस जिया के घर में काम करने वालों, इमारत के सुरक्षा गार्ड और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। जिया की मौत की खबर सबसे पहले अभिनेत्री दिया मिर्जा ने रात 1.45 के करीब इंटरनेट पर साझा की।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top