"धोनी की बीवी के साथ बैठकर गलती की" 

मुंबई। 
मंगलवार को जमानत पर रिहा हुए बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उसने स्पॉट फिक्सिंग को लेकर किसी क्रिकेटर से बातचीत नहीं की। 
विंदू ने कहा कि बीसीसीआई चीफ एन.श्रीनिवासन का दामाद गुरूनाथ मयप्पन सिर्फ उसका दोस्त है। वह स्पॉट फिक्सिंग में शामिल नहीं है। बकौल विंदू टीम इण्डिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के साथ बैठना जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। इसके लिए उसने साक्षी से माफी मांगी है। 

गौरतलब है कि विंदू को 6 अप्रेल को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान वीआईपी बॉक्स में साक्षी के साथ बैठे हुए देखा गया था। 

विंदू ने इस बात से भी इनकार किया है कि उसने कभी धोनी या साक्षी से बात की थी। पहले दिन से ही मैंने पुलिस को वह सब कुछ बता दिया था जो मैं जानता था। मेरे परिवार को बहुत कुछ भुगतना पड़ा है लेकिन उन्होंने मेरा पूरा सपोर्ट किया। 

विंदू ने कहा कि पाकिस्तानी अंपायर असद रऊफ भी सिर्फ उसका दोस्त है। वह भी स्पॉट फिक्सिंग में शामिल नहीं है। ज्वैलर संजय जयपुर और पवन जयपुर बुकी नहीं है। दोनों जयपुर के रहने वाले हैं। हमने कभी स्पॉट फिक्सिंग पर बात नहीं की। 

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं पुलिस हिरासत में था। मैंने कभी झूठ नहीं बोला। मैंने पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया। मुझे नहीं पता कि मैं पुलिस हिरासत में क्यों था? मुंबई पुलिस ने 22 मई को विंदू को सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था। विंदू की गिरफ्तारी के बाद ही गुरूनाथ मयप्पन को अरेस्ट किया गया था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top