नाबालिक का अश्लील वीडियो फेसबुक पर डाला 

अलवर।
फेसबुक के माध्यम से प्यार के जाल में फंसाकर एक युवक ने नाबालिक लड़की की अश्लील वीडियो क्लीपिंग बना ली और उसे फेसबुक पर डालकर सार्वजनिक कर दिया। इस संदर्म मे नाबालिक के पिता ने मंगलवार सुबह एनईबी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस ने नाबालिक का मेडिकल करा आरोपी के घर से कम्प्यूटर सहित अन्य सामान जब्त कर लिया। देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एनईबी थाना प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया कि शहर के ब्रह्मचारी मोहल्ला निवासी समीर उर्फ लालू (28) पुत्र प्रेमचन्द सैनी पार्ट टाइम एकाउंटेट का काम करता है। उसकी फेसबुक के जरिये सूर्य नगर निवासी एक साढ़े पन्द्रह वर्षीया नाबालिक युवती से पहचान हुई।
नाबालिक के परिजनों का आरोप है कि युवक करीब 15 माह पहले नाबालिक के घर आया और उससे बलात्कार किया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो क्लीपिंग भी बना ली। युवक बाद में क्लिीपिंग को फेसबुक पर सार्वजनिक करने की धमकी देने लगा। सोमवार को उसने यह क्लीपिंग फेसबुक डाल दी।

रिश्तेदार ने दी सूचना
क्लीपिंग के फेसबुक पर डाले जाने की सूचना युवती के पिता को उनके रिश्तेदार ने दी। इस पर वह थाने पहुंच और आरोपित समीर उर्फ लालू के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

कई दिन से दे रहा था धमकी
पुलिस ने बताया कि आरोपी कई दिन से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। जब बात नहीं बनी तो उसने सोमवार को यह क्लीपिंग फेसबुक पर डाल दी। हांलाकि पुलिस को ऎसा वीडियो फिलहाल नहीं मिला है। फिर भी पुलिस कम्प्यूटर विशेषज्ञों से आरोपित के कम्प्यूटर की जांच करा रही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top