होटल मैनेजर ने बनाई अश्लील क्लीपिंग 

जयपुर। 
जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस के मैनेजर को यहां रूकने वालों की अश्लील क्लीपिंग बनाने और इन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे बड़ी संख्या में अश्लील क्लीपिंग जब्त करने का दावा करते हुए आईटी एक्ट व धारा 384 के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।
ईस्ट जिले की डीसीपी श्वेता धनकड़ ने बताया कि गेस्ट हाउस में प्रदीप चौधरी मैनेजर था। उसकी कार्यश्ौली से परेशान होकर गेस्ट हाउस मालिक ने बीते दिन उसका हिसाब-किताब करते हुए गेस्ट हाउस छोड़ने की बात कही। 
इस बात से गुस्साए युवक ने मालिक से गाली गलौच करते हुए यहां आने जाने वालों की अश्लील क्लीपिंग बनाने की बात कही और इन्हें सार्वजनिक करने की धमकी के साथ मुंह मांगी कीमत मांगी। यह जानकारी मालिक ने पुलिस को दे दी। पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई और उसकी ओर से बनाई गई अश्लील क्लीपिंग के बारे में जानकारी जुटाई और पूछताछ शुरू कर दी है। 
पूछताछ में सामने आया है कि वहां आने वाले जिस रूम में ठहरते उसमें वह गुप्त कैमरा लगा देता था और उनकी अश्लील क्लीपिंग बना लेता था। पुलिस ने आरोपी युवक से बड़ी संख्या से अधिक अश्लील क्लीपिंग जब्त होने की बात कही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top