भाजयुमो ने 7 जून के प्रदर्शन को सफल बनाने का किया आह्वान
बाड़मेर 
भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी 7 जून को जिला मुख्यालय पर पशु शिविर, चारा डिपो तथा पानी की किल्लत को लेकर विशाल प्रदर्शन किया जा रहा है।
भाजयुमो के जिला महामंत्री डूंगरसिंह महेचा ने बताया कि भाजयुमो के कार्यकर्ता उक्त विशाल प्रदर्शन की सफलता हेतु जनता से आह्वान किया कि कांग्रेस के इस राज में चारे के अभाव में पशुधन भूखा मर रहा है तथा चारे की सरकार द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई है। पशु मालिकों के पास चारे का अभाव है। जिससे पशुधन खत्म हो रहा है।
गर्मी के इस मौसम में बाड़मेर जिले में पानी की भारी किल्लत है। पानी को लेकर सरकार के पास किसी तरह की कोई योजना नहीं है। सारी योजनाऐं अधूरी पड़ी हैं। सीमावर्ती क्षेत्रों में आज भी महिलाओं को 4-5 किलोमीटर दूर से पानी लेकर आना पड़ता है तथा पानी के अभाव वाले क्षेत्रों में न तो टैंकरों से पानी पहुंचाने की व्यवस्था की गई है और ना ही कोई अन्य व्यवस्था की गई है।
इसे लेकर आगामी 7 जून को भारतीय जनता पार्टी जिला मुख्यालय पर विशाल प्रदर्शन करने जा रही है। इस सम्बन्ध में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अभयसिंह राठौड़, भाजयुमो जिलाध्यक्ष देवेन्द्र लेघा, नगर अध्यक्ष महेन्द्र पुरोहित, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष गणेश मेघवाल सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन को लेकर विचार-विमर्श किया एवं तैयारियों को अंतिम रूप दिया।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top