50 विलेजर्स की वेबसाईट का लोकापर्ण 

समर एज्युकेशन एवं मोटीवेशन केंप के समापन में डॉ. आर के माहेश्वरी का बहुमान
बाड़मेर। 
50 वीलेजर्स ट्रस्ट बाड़मेर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में डॉ. आर के माहेश्वरी पूर्व पीएमओ राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर का बहुमान किया गया। डॉ. महबुब अली प्राचार्य नवोदय ने साफा पहनाकर, डॉ. मूलचंद ने माल्यार्पण कर, डॉ. गोरधनसिंह ने स्मृति चित्र एवं डॉ. हरदान सारण ने स्मृति चिन्ह भेंट कर बहुमान किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में डॉ. महेन्द्र चैधरी ने डॉ. आर के माहेश्वरी के जीवन पर प्रकाश डाला। उनके कार्यों की सराहना करते हुए उन्होने कहा कि डॉ. माहेश्वरी का जीवन हमारे लिए अनुकरणीय हैं एवं बाड़मेर चिकित्सा के विकास की एक मजबूत नींव हैं। हम समस्त बाड़मेर की जनता उनकी आभारी रहेंगे। कार्यक्रम के 50 विलेजर्स के लिए अपना योगदान देने के लिए भामाशाहों का भी सम्मान किया गया। भामाशाहों में सोनाराम चैधरी, पंकज चितारा, जीयाराम बाना, आदर्श चैधरी, नवल किशोर, डॉ. मूलचंद, डॉ. हरीश जांगीड़, डॉ. हरीश चैहान, डॉ. हनुमान बैनिवाल, डॉ. देवेन्द्र चैधरी, डॉ. हनुमान सारण, नानगाराम, किशनाराम, खेताराम फड़ोदा, सादुलाराम सियोल, दमाराम सारण, डॉ. रतनाराम, डॉ. लोंग मोहम्मद, डॉ. विकास कड़वासरा आदि को डॉ. आर के माहेश्वरी एवं डॉ. गोरधनसिंह द्वारा स्मृति चिन्ह देकर उनका बहुमान किया गया। 
50 विलेजर्स द्वारा आयोजित चयन परीक्षा के परिणाम की घोषणा जोगेन्द्र बेनिवाल, हेमराज खत्री, सुरेन्द्र परमार, द्वारा की गई एवं इन गुरुजनों को स्मृति चिन्ह देकर डॉ. गोरधनसिंह ने सम्मानित किया। 
50 विलेजर्स की बेवसाईट का लोकापर्ण डॉ. आर के माहेश्वरी एवं डॉ. महबुब अली प्राचार्य नवोदलय विद्यालय पचपदरा ने किया। ६६६.50५्र’’ँी१२.ूङ्मे पर संस्थान से संबंधित संपूर्ण जानकारी उपलब्ध हैं।
कार्यक्रम के अंत में डॉ. ओमप्रकाश डूडी द्वारा एक व्यक्ति एक पौधा की तर्ज पर टूवर्डस ग्रीन बाड़मेर थीम को लेकर पौधों को वितरित किया गया। मंच संचालन डॉ. सुरेन्द्रसिंह और डॉ. भरत सहारण ने किया। धन्यवाद ज्ञापित डॉ. हरदान ने किया। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top