जेल से चलाता था शराब तस्करी का नेटवर्क 
सिवाना। 
सिवाना सरहद क्षेत्र में करीब डेढ़ माह पहले शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य आरोपित को केन्द्रीय कारागृह जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। इस मामले में चार जनों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। मुख्य आरोपित जेल से ही शराब तस्करी का नेटवर्क संचालित करता था।
city newsपुलिस ने करीब डेढ़ माह पहले कस्बे में शराब से भरी ट्रक व इसके आगे एस्कोर्ट करती हुई चल रही एक कार को रूकवाकर शराब बरामद करने के साथ पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया था। उनसे एक पिस्टल सहित चार कारतूस बरामद किए थे। सिवाना थानाघिकारी सुमेरसिंह राठौड़ ने शुक्रवार को इस मामले में मुख्य आरोपित शराब तस्कर श्रवण बाबल पुत्र हरसुखराम निवासी फिटकासनी को केन्द्रीय कारागृह से प्रोडक्शन वारंट के जरिये गिरफ्तार किया। इस मामले में जगदीश, नैनाराम, विकास, गणपत को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था।

जेल से करता था तस्करी
आरोपित ने पूछताछ में बताया कि जयपुर केन्द्रीय कारागृह में बंद कुख्यात तस्कर श्रवण बाबल अपने मोबाइल के जरिये सहयोगियों के मार्फत से हरियाणा से गुजरात शराब पहुंचाने का कार्य करता था। सिवाना में कार में से प्राप्त किए गए पिस्टल व कारतूस बाबल के ही थे। इसके विरूद्ध कई प्रकरण दर्ज है। लूणी थानेे में श्यामलाल हत्याकांड के मामले में यह मुख्य आरोपित है। इसी प्रकरण में यह जयपुर केन्द्रीय कारागृह में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा है। बाड़मेर में हुए दिनेश मांजू हत्याकांड में यह आरोपित है। निम्बाहेड़ा, चित्तौड़गढ़, मंदसौर, पाली आदि जिलों में उक्त मुलजिम के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के कई प्रकरण दर्ज है। वहीं वाहन चोरी के भी प्रकरण दर्ज है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top